महोबा में युवक के साथ भागी तीन बच्चों की मां:मां को पाने के लिए एसपी से मिले बच्चे, दबंग युवक दे रहा जान से मारने की धमकी

महोबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महोबा में युवक के साथ भागी तीन बच्चों की मां। - Dainik Bhaskar
महोबा में युवक के साथ भागी तीन बच्चों की मां।

महोबा जिले में तीन बच्चों की मां को एक युवक बहला-फुसलाकर दो माह पूर्व अपने साथ भगा ले गया था। अब महिला के मासूम बच्चे मां को पाने के लिए अधिकारियों से गुहार लगा रहे हैं। आरोप है कि युवक बच्चों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। बुधवार को तीनों बच्चे एसपी से गुहार लगाने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे।

घर से जेवर और 20 हजार रुपए ले गई महिला

बता दें कि मामला श्रीनगर थाना क्षेत्र के सिजहरी गांव का है। बुधवार को चाचा के साथ सर्वेश (15), उसकी 12 वर्षीय छोटी बहन और 10 वर्षीय छोटा भाई पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। सर्वेश ने बताया कि चार जुलाई को उसकी मां ललती भंडारे में गई थीं, लेकिन वापस नहीं लौटीं। गांव का ही रहने वाला भूपत नाम का युवक बहला-फुसलाकर उन्हें अपने साथ भगा ले गया। मां घर में रखे ढाई सौ ग्राम चांदी के जेवर और 20 हजार रुपए नकद भी ले गईं।

दबंग युवक दे रहा जान से मारने की धमकी

सर्वेश ने बताया कि उसने स्थानीय थाने में शिकायत भी दर्ज कराई, लेकिन कोई कर्रवाई नहीं हुई। वह लोग अपनी मां को पाने के लिए दर-दर भटक रहे हैं। सर्वेश ने आरोप लगाया कि दबंग भूपत उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है। भूपत के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर तीनों बच्चों ने एसपी को प्रार्थना पत्र दिया।

खबरें और भी हैं...