महोबा में जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंची सपा नेता जूही सिंह:कहा- कमल छाप दूरबीन से सरकार को नही दिख रहे माफिया, सपा सांसद के बयान पर मांगी माफी

महोबा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महोबा में जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंची सपा नेता जूही सिंह ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित। - Dainik Bhaskar
महोबा में जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंची सपा नेता जूही सिंह ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित।

महोबा में समाजवादी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह जनसंवाद कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची। जहां उन्होंने पीएम की सुरक्षा में लापरवाही मामले में जांच की बात कही। तो वहीं सीएम योगी पर जमकर कटाक्ष करते हुए निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी पर अपराध बढ़ने और माफियाओं को लेकर कमल छाप दूरबीन से माफियों के न दिखाई देने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही सपा सांसद शफीकुर्रहमान का आजम खान पर दिए गए विवादित बयान पर माफी मांगी है।

कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर किया जोरदार स्वागत

विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए समाजवादी पार्टी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह जनसंवाद कार्यक्रम में शामिल होने के लिए महोबा पहुंची। जहां सपा कार्यालय में महिला कार्यकर्ताओं सहित अन्य पदाधिकारियों ने माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया और इस दौरान उन्होंने आगामी 2022 के चुनाव में पूरी शिद्दत के साथ पार्टी के लिए काम करने की नसीहत महिला कार्यकर्ताओं को दी। कहा कि अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाए जाने की अपील की! इस मौके पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए सपा महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह ने सीएम योगी पर निशाना साधा।

सांसद शफीकुर्रहमान द्वारा आजम खान पर दिए बयान पर मांगाी माफी

कहा की सपा को गुंडों की पार्टी कहने वाली बीजेपी को कमल छाप दूरबीन से माफिया दिखाई नहीं दे रहे और खुलेआम माफिया क्रिकेट खेल रहे हैं। जूही सिंह ने बीजेपी को अपने निशाने पर लेते हुए कहां कि बीजेपी सरकार में महिलाओं के प्रति दुराचार और अपराध का ग्राफ तेजी से बड़ा है। उन्होंने कहा कि इस रंग बदलने और पत्थर बदलने वाली बीजेपी ने सिर्फ यहीं राजनीति की है। वहीं उनके द्वारा सपा के सांसद शफीकुर्रहमान द्वारा आजम खान पर विवादित बयान के सवाल पर कहा कि उनके इस बयान पर अगर कोई आहत हुआ है। सपा महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते सभी से माफी मांगती हूं।

खबरें और भी हैं...