पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Mahoba
  • Suspicious Death Of Farmer In Mahoba: Daughter Saw Dead Body Hanging, Informed Relatives And Neighbors; Mother Beat Jeth In The Middle Of The Road, Police Saved Him

महोबा में किसान की संदिग्ध मौत:बेटी ने फांसी से लटकते देखा शव, परिजनों और पड़ोसियों को दी सूचना; मां ने जेठ को बीच सड़क पीटा, पुलिस ने बचाया

महोबा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस मामले की जांच कर रही है। - Dainik Bhaskar
पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महोबा में एक किसान की संदिग्ध मौत हो गई। पत्नी बांदा गई थी और बेटी घर के बाहर थी। बेटी जब घर लौटी तो उसने पिता का शव फांसी के फंदे से लटकता देखा। उसने मामले की सूचना परिजनों और पड़ोसियों को दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जांच पड़ताल के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, मृतक की पत्नी ने जेठ पर हत्या का आरोप लगाकर हंगामा किया और उसको बीच सड़क पर पीटा।

घर पर अकेला था, पत्नी बांदा गई थी

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मामना का है। यहां रहने वाले लक्ष्मी राजपूत (45) का बड़े भाई हरगोविंद से जमीनी विवाद में रविवार सुबह मारपीट हो गई। बाद में किसी तरह से मामला शांत हो गया। बताया जा रहा है कि रात में लक्ष्मी घर पर अकेला था। उसकी पत्नी बांदा गई थी और बेटी भी घर के बाहर थी। बेटी जब घर लौटी तो उसे पिता का शव घर पर फांसी के फंदे से लटकता मिला।

वह चिल्लाती हुई बाहर गई और पड़ोसियों को मामले की जानकारी दी। साथ ही मां को फोन कर घटना के बारे में बताया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंची। पूछताछ के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की पत्नी ने हंगामा किया

सूचना पर देर रात मृतक की पत्नी पहुंच गई। उसने आरोप लगाया कि उसके पति को शराब पिलाकर फांसी के फंदे से टांग कर हत्या की गई है। उसने जमकर हंगामा किया और पुलिस के सामने ही अपने जेठ को मारने पीटने लगी। पुलिस ने उसे बचाया और मामले में जांच शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...