महोबा पहुंची राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति:विपक्ष पर साधा निशाना, महंगाई के लिए रूस यूक्रेन युद्ध को बताया कारण

महोबा3 महीने पहले

महोबा। भारत सरकार की उपभोक्ता मामले खाद्य और सार्वजनिक वितरण व ग्रामीण विकास राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति आज अपने बुंदेलखंड दौरे के तहत महोबा पहुंची। उन्होंने विरमा भवन में डीएम एसपी सहित अन्य अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इसके बाद वे अम्बे गैस्ट हाऊस में भाजपा के प्रशिक्षण शिविर में पहुंची। उन्होंने कहा कि रूस यूक्रेन के युद्ध से पूरी दुनियां महंगाई की मार झेल रही है। लेकिन भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ज्यादा से ज्यादा महंगाई को कंट्रोल करने का काम किया जा रहा है। उन्होंने विपक्ष पर भी निशाना साधा है।

लोगों को दिया जा रहा अनाज
महोबा पहुंची केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वर्ष 2020 से सरकार 80 करोड़ लोगों को निःशुल्क अनाज दे रही है। वहीं निःशुल्क वैक्सीन देकर देश को नागरिकों की जीवन रक्षा करने का काम किया है। उन्होंने बहुत से कारण है जिसके चलते मंहगाई बढ़ रही है। पूर्ववर्ती सरकारों में जहां गैस सिलेंडर 1200 रुपये से लेकर 1500 रुपये का मिलता था। जब दो देशों के बीच युद्ध होता है तो पूरा विश्व प्रभावित होता है। अपने पड़ोसी देश यदि लंका के हालत देखे तो वहां की सरकार मंहगाई कन्ट्रोल नहीं कर पाई।हमारे प्रधानमंत्री ने सूझबूझ से काम लिया है।

किसानों के खातों में सीधे पैसा
हम श्रीलंका को राशन दे रहे हैं। वही किसानों के खातों में सीधे पैसा जा रहा है। जो गरीब झोपड़ी में रहता था उसे हम मकान देने का काम कर रहे है । उस गरीबों को मुफ़्त में गैस सिलेंडर दिया है उन्हें राशन दे रहे , मुफ़्त में उनके घर को रोशन करने का काम किया है। लेकिन विपक्ष को जरूर मंहगाई हो रही है क्योंकि उन्हें लूटने के मौका नहीं मिल रहा है । उनके द्वारा एक लाख के इनामी आईपीएस मणिलाल पाटीदार के फरार होने के सवाल पर कहा कि चाहे जो भी अपराधी को चाहे सरकार नौकरी करता हो या अन्य कोई भी हो अपराधी अपराधी होता है वह बचेगा नहीं।

खबरें और भी हैं...