महोबा में तेज रफ्तार ट्रक ने मजदूर को रौंदा:आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार, पैदल जा रहा था युवक, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

महोबा3 महीने पहले

महोबा में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने रास्ते से जा रहे एक मजदूर को बुरी तरह रौंद दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मजदूर की मौत होने से उसके परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं, आरोपी चालक ट्रक लेकर मौके से फरार बताया जा रहा है।

मजदूर की डेडबॉडी को ले जाते पुलिसकर्मी।
मजदूर की डेडबॉडी को ले जाते पुलिसकर्मी।

महोबा में रफ्तार में चलते आये दिन सड़क हादसे हो रहे है। बुधवार महोबा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है जिसमे एक मजदूर की दर्दनाक मौत हुई है। यह सड़क हादसा जनपद के श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सूरा चौक इलाके का है।

पैदल जा रहा था

बताया जाता है कि सिजहरी गांव में रहने वाला राममनोहर पुत्र परमेश्वरी दयाल मजदूरी का काम कर अपने परिवार को पालने का काम करता है। मजदूरी के काम से वह पैदल जा रहा तभी सूरा चौकी के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने उसे बुरी तरह रौंद दिया। इस भीषण सड़क हादसे में मृतक का शव टुकड़ों में बंट गया।

आरोपी चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया है। मजदूर की मौत होने से उसके परिवार में कोहराम मच गया। वहीं सूचना मिलते ही श्रीनगर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने रास्ते मे लगे जाम को हटाया और आरोपी ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है।