महोबा में शराबी दबंगों ने नाबालिग से की छेड़छाड़:विरोध करने पर पूरे परिवार को पीटा, पीड़ित पक्ष न्याय मांगने पहुंचा उच्च अधिकारियों के पास

महोबा24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महोबा में पीड़ित परिवार शिकायत लेकर पहुंची पुलिस के उच्च अधिकारियों के पास। - Dainik Bhaskar
महोबा में पीड़ित परिवार शिकायत लेकर पहुंची पुलिस के उच्च अधिकारियों के पास।

महोबा में शराब के नशे में धुत दबंगों ने एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पहुंचे पीड़िता के भाई,माता, पिता व नाबालिग के साथ बदमाशों ने जमकर मारपीट की है। परिवार ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। जिस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। तब वह लोग उच्च अधिकारियों के पास जा पहुंचे। वहां उन्होंने कहा कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह लोग आत्महत्या कर लेंगे।

दबंग ने दुकान जाते वक्त पकड़ लिया हाथ
जिले के कबरई थाना कस्बा क्षेत्र के इंदिरा नगर इलाके का यह मामला है। जहां की रहने वाली एक नाबालिग किराने की दुकान जा रही थी। उसी दौरान मोहल्ले में रहने वाले एक युवक ने शराब के नशे में उसका हाथ पकड़ कर छेड़खानी करना शुरू कर दिया। इस बात का जब पीड़िता ने विरोध किया और भाई मौके पर पहुंच गया। तो उसके साथ तीन दबंगों ने मारपीट की है। शोर सुनते ही पीड़िता के माता-पिता मौके पर पहुंच गए। तो दबंगों ने पूरे परिवार को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर घायल कर दिया।

नाबालिग का आरोप- निर्वस्त्र करके पीटा
नाबालिग का आरोप है कि उसको निर्वस्त्र कर मारा पीटा गया है। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर देने के बावजूद भी पुलिस ने किसी भी आरोपी के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस आरोपियों को बचाने का काम कर रही है। ऐसे में पीड़ित परिवार उच्च अधिकारियों के पास पहुंचे गए। पीड़ित परिवार को डर है कि यदि आरोपियों खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई। तो उनके साथ कोई बड़ी वारदात हो सकती है।