घिरोर में पूज्य स्थल पर दबंगों का कब्जा:बिना अनुमति मूर्ति स्थापना का आरोप, तहसीलदार ने रुकवाया निर्माण कार्य

घिरोर, मैनपुरी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम पंचायत नाहिली के दर्जनों लोगों ने तहसीलदार अरुण कुमार को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि गांव के पश्चिम में एक प्राचीन खेड़ा है, जहां पहले से ब्रह्मदेव का पूज्य स्थल है। इस पर दबंग अवैध कब्जा कर रहे हैं और बिना किसी अनुमति के एक मूर्ति की स्थापना कर दी है, जिसे तुरंत हटवाया जाए। वहीं, राजपाल सिंह पुत्र जंगी सिंह ने आरोप लगाया कि मनभावन पुत्र महाराज सिंह, अतुल व दर्शन पुत्रगण मनभावन धर्म की आड़ में खेड़े पर कब्जा कर रहे हैं, जो नियम विरुद्ध हैं।

अवैध कब्जे की शिकायत करने वालों में राजपाल सिंह चौहान, सुशील सिंह चौहान, संजय सिंह चौहान, दिनेश सिंह चौहान, मुन्नालाल, कमलेश, कुलदीप सिंह, राकेश सिंह,संजय सिंह, सत्यपाल सिंह,ओमवीर सिंह,विमल किशोर,अतुल,जुगल किशोर,अवधेश,अर्जेशकुमार,जगदीश,बीपी,विनोद, ज्ञानेंद्र सिंह,सुरजीत सिंह,अखलेश सिंह आदि शामिल रहे।

तहसीलदार अरुण कुमार ने बताया है कि शुक्रवार को कुछ ग्रामवासियों ने नाहिली के खेड़े पर अवैध निर्माण की सूचना दी थी। मौके पर हो रहे निर्माण कार्य को रुकवा दिया गया था।शनिवार को दोनों पक्ष के लोग बुलाए गए थे, जिनसे यथा स्थिति बनाये रखने के निर्देश दिए गए हैं। अभिलेख जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...