मैनपुरी में सड़क हादसा:अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिरी तेज रफ्तार बस, 30 यात्री घायल; क्षमता से ज्यादा यात्री थे सवार

मैनपुरी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मैनपुरी में सड़क हादसा। - Dainik Bhaskar
मैनपुरी में सड़क हादसा।

मैनपुरी जिले के किशनी मार्ग पर बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई। हादसे में बस में सवार 30 यात्री घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायक स्वास्थ्य केंद्र जागीर में भर्ती कराया, जहां से गंभीर रूप से घायल यात्रियों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसे के समय बस में करीब 60 यात्री सवार थे।

कुरारी-भरतपुर के पास हुआ हादसा

बता दें कि बुधवार सुबह मैनपुरी-किशनी मार्ग पर एक प्राइवेट बस करीब 60 यात्रियों को लेकर किशनी से मैनपुरी के लिए आ रही थी। तभी कुरारी-भरतपुर के पास बस अनियंत्रित होकर एक गड्ढे में गिर गई। आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल सवारियों को सामुदायक स्वास्थ्य केंद्र जागीर में भर्ती कराया।

करीब 60 यात्री बस में सवार थे

सामुदायक स्वास्थ्य केंद्र से गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। घायल यात्रियों ने बताया कि बस में लिमिट से ज्यादा यात्री थे। करीब 60 यात्री बस में सवार थे, जिसमें से करीब 30 यात्री घायल हो गए। यात्रियों ने बताया कि बस की स्पीड काफी ज्यादा थी, जिससे अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई।

खबरें और भी हैं...