मैनपुरी में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत:तिलक चढ़ाकर लौट रहे थे कार सवार, ट्रैक्टर से टकराई कार, तीन की हालत गंभीर

मैनपुरी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मैनपुरी जनपद के करहल क्षेत्र में बीती रात सिरसागंज मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गया। आगे चल रहे ट्रैक्टर में कार टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत गई। वहीं दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका सैफई में इलाज चल रहा है।

सड़क हादसा करहल थाना क्षेत्र के सिरसागंज मार्ग पर जलालपुर गांव के दडोति मंदिर के पास का है। कार सवार एक तिलक चढ़ाकर वापस लौट रहे थे। जहां इटावा निवासी बांकेलाल बीती रात दामाद की पुत्री का तिलक चढ़ाने मैनपुरी आए थे। सराय दयानत मोहल्ला निवासी 18 वर्षीय धीरज कुमार अपने साथी 20 वर्षीय अंकित, 17 वर्षीय नीरज और 22 वर्षीय तेजपाल निवासी लोहन्ना अड्डा थाना सिविल लाइन के साथ वैगनआर कार से कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आया था।

देर रात में हुआ सड़क हादसा

भीषण हादसे में कार सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दोनो वाहनों पर सवार अन्य लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज सैफई भिजवाया। मेडिकल कॉलेज में अंकित, धीरज, तेजपाल और तपा की नगरिया निवासी शिवराम सिंह को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उधर हादसे में घायल कार सवार नीरज को परिजन गंभीर हालत में ग्वालियर के एक निजी अस्पताल ले गए। वहीं अन्य घायलों का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...