मैनपुरी में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़:गोली लगने से घायल हुआ 25 हजार का इनामी, अन्य जनपद की पुलिस को भी था तलाश

मैनपुरी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मैनपुरी में बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। जिसमें पुलिस की एक गोली बदमाश के पैर में जा लगी। जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद इलाज के अस्पताल भेज दिया गया।

घायल बदमाश चोरी की वारदातों बांछित चल रहा था। मुठभेड़ स्थल पर पहुंचकर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने मामले की जानकारी जुटाई है। उन्होंने बताया कि बदमाश पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। पुलिस लगातार उसकी गिरफ्तारी में जुटी हुई थी।

चोरी की वारदात के दो मुकदमे दर्ज
मामला बिछवां थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां एटा जनपद के कासगंज पटियाली निवासी अरमान अली पर बिछवां थाना क्षेत्र पर चोरी की वारदातों के दो मुकदमे दर्ज है। जिसमें वह वांछित चल रहा था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम रखा हुआ था। बीती शाम के समय थानाध्यक्ष बिछवां अमित सिंह को सूचना मिली।

पुलिस की मुठभेड़ में घायल बदमाश के पास से मिला ये तमंचा।
पुलिस की मुठभेड़ में घायल बदमाश के पास से मिला ये तमंचा।

फायरिंग में पैर में लगी गोली
अरमान किसी वारदात को अंजाम देने और चोरी के गहने बेचने के लिए क्षेत्र के फर्दपुर रोड पर घूम रहा है। जिसके बाद पुलिस की टीम वहां पहुंची। जहां दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी। जिसमें एक गोली बदमाश के पैर में लगी और वो घायल हो गया।

खबरें और भी हैं...