मैनपुरी में नौकरी का झांसा देकर रेप, आरोपी गिरफ्तार:6 महीने तक धोखा देकर करता रहा शोषण, पहले शिकायत करने पर पुलिस ने नहीं की थी कोई कार्रवाई

मैनपुरी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मैनपुरी में नौकरी का झांसा देकर रेप, आरोपी गिरफ्तार - Dainik Bhaskar
मैनपुरी में नौकरी का झांसा देकर रेप, आरोपी गिरफ्तार

मैनपुरी के थाना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने गांव के ही एक युवक पर नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। पीड़िता का आरोप है कि पिछले छह माह से आरोपी लगातार नौकरी लगवाने के नाम पर उसका शोषण कर रहा है। इस संबंध में 28 जून 2021 को भी शिकायती पत्र दिया गया था लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आज फिर शनिवार को महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

आरोपी ने पति की हत्या की दी थी धमकी

जिले के थाना सदर कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की थी कि एक साल पहले उसकी पहचान एक युवक से हुई। उसने पति की सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा दिया। यह झांसा देकर उसने छह माह उसके साथ शारीरिक शोषण किया। उसने जब नौकरी लगवाने का दबाब बनाया तो आरोपी ने पति की हत्या करने की धमकी दी।

तहरीर मिलने पर भी पुलिस नहीं कर रही थी सुनवाई

पहले तो डर के चलते पीड़िता ने इसकी शिकायत नहीं की। महिला का आरोप है कि आरोपी ने जबरन उससे दुष्कर्म किया और उसे भी मारने की धमकी दी गई। इस मामले में पुलिस को घटना के समय तहरीर दी गई थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं की गई। कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...