मैनपुरी में पुलिस ने किया युवक की हत्या का खुलासा:बड़े भाई ने की थी छोटे भाई की हत्या, कटारी से दिया था वारदात को अंजाम

मैनपुरी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मैनपुरी में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद बड़ा भाई फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने ही इसका खुलासा किया है कि भाई की हत्या के बाद ओरोपी भाई फरार हो गया था।

पूरा मामला बेवर थाना क्षेत्र के सदर बाजार से जुड़ा हुआ था। जहां सब्जी मंडी के पास संदीप और सुमित दोनों भाई एक मकान में रहते थे। संदीप जिसमें बड़ा था और सुमित छोटा। पिता की मौत के बाद सुमित ने अपना व्यापार संभाल लिया था। सदर बाजार में अपनी दुकानों में ही अपना व्यापार कर रहा था। सुमित की शादी हो चुकी थी। उसके कोई संतान नहीं थी।

बड़े भाइयों के बच्चों को मानता था अपना बच्चा
सुमित अपने बड़े भाई की तीनों बेटियों को अपनी संतान मानकर उनका पालन कर रहा था। बीते 9 सितंबर को दोनों भाइयों में किसी बात को लेकर दुकान में विवाद हो गया। बड़े भाई संदीप ने दुकान में बेचने के लिए रखी शादी विवाह में टांगने वाली कटारी को उठाकर अपने छोटे भाई के सीने में ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक की पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा
मृतक सुमित की पत्नी ज्योति उर्फ राखी ने अपने जेठ संदीप के खिलाफ उसके पति को मार देने की तहरीर देकर हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। हत्या की के बाद संदीप फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने आज गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज घटना का खुलासा कर दिया है।

पुलिस जांच में हुआ खुलासा
मामले पर पुलिस अधीक्षक ने बताया बेवर थाना क्षेत्र में सुमित नामक युवक की हत्या कर दी गई थी। जिसकी जांच में खुलासा हुआ कि उसके भाई ने ही उसकी हत्या की थी। पहले जांच में बताया गया सरिया पर गिर जाने से इसकी मौत हो गई है। मृतक सुमित के बड़े भाई संदीप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...