मैनपुरी में मंदिर के पास मिला अधेड़ का शव:बेटे ने लगाया हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप, काम से घर से निकले थे

मैनपुरी22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के थाना क्षेत्र में मंदिर के पास अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं सूचना पर पहुंचे परिजनों ने अधेड़ की हत्या कर शव को फेंके जाने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारणों की जानकारी होने की बात कही है। संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने का मामला कुरावली थाना क्षेत्र के मिढावली मंदिर के पास का है।

कहीं नहीं चला पता

जानकारी के अनुसार मिढावली कला गांव के 48 साल के दीपक भदौरिया पुत्र रामप्रकाश भदौरिया इस समय कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास के सेक्टर 4 में रहते थे। कल शाम वह कहीं जाने के लिए घर से निकले थे लेकिन वह पूरी रात घर नहीं पहुंचे। परिजनों ने उनको खोजने का काफी प्रयास किया। उनके फोन पर भी संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनका कोई अता पता नहीं चला।

घर से काम के लिए निकले थे

सुबह उनके पुत्र ने जब गांव फोन किया तो गांव में माता मंदिर के पास उनका शव पढ़ा मिलने की सूचना मिली। सूचना पर पहुंचे परिजनों में शव देखते ही कोहराम मच गया। पुलिस ने अधेड़ का शव कब्जे में लेकर मौत के कारणों को जानने के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं मृतक के बेटे अमित ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसके पिता कल 4 से 5 बजे किसी काम को कहकर घर से निकले थे।

फिर वह घर नहीं पहुंचे। हम लोगों ने सोचा शायद अपनी बस पर चले गए होंगे लेकिन सुबह उनका शव मिलने की सूचना मिली। शव गांव के देवी मंदिर के पास पड़ा मिला था। मेरे पिताजी की रंजिशन हत्या की गई है। उनकी हत्या कर शव को यहां फेंका गया है। फिलहाल पुलिस ने मौत के कारणों को जानने के लिए उसका पोस्टमार्टम कराया है।

खबरें और भी हैं...