मैनपुरी में सड़क हादसे में शिक्षा मित्र की मौत:विद्यालय से पढ़ाकर लौट रहा था शिक्षा मित्र, टोल टैक्स के पास वाहन ने मारी बाइक में टक्कर, घटनास्थल पर तोड़ा दम

मैनपुरी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में शिक्षा मित्र की � - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में शिक्षा मित्र की �

मैनपुरी जिले के करहल थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में शिक्षा मित्र की मौत हो गई। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक मनाली के प्राथमिक विद्यालय में शिक्षा मित्र के पद पर तैनात था। वह विद्यालय से लौट रहा था तभी यह हादसा हुआ।

छबीले टोल टैक्स के पास हुआ हादसा

बता दें कि मैनपुरी जिले के करहल थाना क्षेत्र के नगला नरपत देवासी गांव निवासी 38 वर्षीय संबोध पुत्र कप्तान सिंह पास के मनाली में प्राथमिक विद्यालय में शिक्षा मित्र के पद पर तैनात थे। शुक्रवार को मनोज विद्यालय से पढ़ाकर अपनी बाइक से लौट रहा था। तभी छबीले टोल टैक्स के पास पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने मनोज की बाइक में टक्कर मार दी। घटनास्थल पर ही मनोज की दर्दनाक मौत हो गई।

मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटना की जानकरी मृतक के परिजनों को दी। जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...