मैनपुरी में विवाहिता को पड़ोसी ले गया साथ:खेत में जाकर रचाई थी शादी, महिला के पिता बोले- जबरदस्ती ले गया युवक, कार्रवाई हो

मैनपुरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मैनपुरी में एक शादी शुदा महिला को घर से भगाने का मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने गांव ही के युवक पर उसकी बेटी को भगाने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस में तहरीर दे दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

मामला किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। यहां के निवासी एक पिता ने तहरीर देते हुए बताया कि उसकी बेटी की शादी 15 मई 2015 को हिंदू रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई थी। बेटी के दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं। बेटी की ससुराल में कुछ आपसी वाद विवाद को लेकर झगड़ा हो गया। जिससे बेटी अपने पिता के पास 1 वर्ष से रह रही थी।

महिला को भगाने वाला युवक।
महिला को भगाने वाला युवक।

वरमाला डालकर भेजा फोटो
पिता के अनुसार उसकी बेटी को 10 दिन पहले बहला-फुसलाकर गांव का ही युवक लेकर भाग गया था। जिसके बाद खेत में ले जाकर महिला के गले में वरमाला डालकर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसकी जानकारी गांव वालों को पता चली तो उन्होंने दोनों को बुलाया और समझा बुझाकर महिला को घर भेज दिया। जिसके बाद युवक और उसके परिजनों ने माफी मांगी और ऐसा दोबारा ना करने का भरोसा दिया।

पीड़ित पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग कर रहा।
पीड़ित पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग कर रहा।

महिला को दोबारा घर से भगाया
मामला में समझौता होने के बाद कुछ दिन तक युवक शांत रहा। लेकिन वो अपनी हरकत से बाज नहीं आया। पीड़ित पिता ने बताया कि युवक दूसरी बार आया और उसकी बेटी को झोपड़ी से जबरन खींचकर ले गया। साथी ही उसने रिपोर्ट दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी भी दी। महिला की दो बच्ची है जिनका रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। मामले पर किशनी थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया तहरीर प्राप्त हुई है। जांच की जा रही है जो भी तथ्य निकलकर आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...