मैनपुरी में एक-एक कर गायब हुईं 3 बेटियां:पीड़ित पिता बरामदगी को लगा रहा थाने के चक्कर, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

मैनपुरी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मैनपुरी में एक-एक कर गायब हुईं 3 बेटियां. - Dainik Bhaskar
मैनपुरी में एक-एक कर गायब हुईं 3 बेटियां.

मैनपुरी के थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां परिवार और उसका पिता अपनी लापता हुई बेटियों को खोजने के लिए थाने के चक्कर लगा रहा है। पिता का आरोप है कि एक-एक कर उसकी तीन बेटियां लापता हो गईंं हैं जिनका कोई सुराग नहीं मिल रहा। पीड़ित पिता ने एक युवक पर बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। उसके बाद उसकी दो बेटियां और गायब हो गयीं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया लेकिन उसे लापरवाही के चलते कूड़ेदान में डाल दिया।

पीड़ित पिता ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए थाना पुलिस पर मामले को लेकर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। मामले पर कठोर कार्रवाई की मांग भी की है। मामला कुर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा हुआ है। जहां के निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए गुहार लगाई। उसने बताया कि 21 दिसंबर 2022 को उसकी 14 वर्षीय बेटी को मुक्तसर पंजाब निवासी भारत सिंह अगवा करके ले गया था। जिसका उसने थाना कुर्रा में मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन पुलिस ने इस मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया है।

आरोपी का फोन आने के बाद दो और गायब हुई बेटियां

पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए पीड़ित पिता ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद 30 दिसंबर को उसके मोबाइल पर आरोपी का फोन आया। उन्होंने अपनी पुत्री से बात भी की, लेकिन उसी दिन उनकी दो पुत्रियां एक बालिग और एक नाबालिग भी गायब हो गईं। जिनका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है। थाना पुलिस के चक्कर काट काट कर थक गया है लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो रही है।

थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच नहीं उठाती फोन

​​​​​​पीड़ित पिता ने अपना दर्द बयां करते हुए शिकायती पत्र में बताया कि घटना के बाद से उसका पूरा परिवार दहशत में है। एक बार थाना पुलिस ने उसे लोकेशन देकर मुक्तसर पंजाब भी भेजा। वह जब लोकेशन से संबंधित थाने पर पहुंचा तो थाना प्रभारी ने कुर्रा थाना प्रभारी से बात कराने को कहा। उसने थाना प्रभारी और क्राइम ब्रांच को कई बार फोन किए लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। थक हार कर वह वापस लौट आया। उसकी बेटियों का आज तक कोई पता नहीं चल पा रहा है।

बेटियों के साथ अनहोनी का सता रहा डर

पीड़ित पिता और उसका परिवार अपनी बेटियों को तलाशने के लिए काफी मेहनत कर रहा है। अन्य गायब हुई बेटियों की सूचना भी पुलिस को दे चुका है। लेकिन उसकी बेटियों का कोई अता पता नहीं चल रहा है। अब ऐसे में उसे यकीन हो रहा है नामजद आरोपी भारत ने अपने अन्य सहयोगियों की मदद से उसकी बेटियों को गायब करवाया है। उसकी बेटियों के साथ कोई भी अनहोनी घटना हो सकती है। पिता ने पुत्रियों को जल्द ढूंढने और आरोपी के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...