मैनपुरी में शिक्षक ने बीएसए को स्कूल में बनाया बंधक:कपड़े फाड़े, निरीक्षण करने गए थे, तभी कर दिया हमला

मैनपुरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिक्षक ने बीएसए के साथ की मारपीट। - Dainik Bhaskar
शिक्षक ने बीएसए के साथ की मारपीट।

मैनपुरी में एक शिक्षक ने स्कूल के अंदर ही बेसिक शिक्षा अधिकारी को बंधक बना लिया। उसने उनके साथ हाथापाई की और बीएसए मुर्दाबाद के नारे लगाए। मारपीट का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि शिक्षक किस तरह से दबंगई कर रहा है। बीएसए को शिक्षक और उसके समर्थकों से अपनी जान बचानी पड़ रही है। कुछ लोगों ने मौके पर पहुंचकर बीएसए को बचाया।

अधिकारियों को दी मामले की सूचना

सोमवार को विकास खंड घिरोर क्षेत्र के नाहिली गांव स्थित कंपोजिट विद्यालय में बीएसए कमल सिंह निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे। निरीक्षण के दौरान स्कूल के अधयापक ने बीएसए को जबरदस्ती वहां बैठा लिया। फिर अपनी दबंगई दिखाने लगा। बीएसए ने अपने साथ हुई इस हरकर की जानकारी अधिकारियों को दी है।

स्कूल संचालक और समाज सेवी धर्मबीर राही ने कहा कि इससे न केवल बच्चों के ऊपर गलत असर पड़ेगा बल्कि कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होंगे। बीएसए कमल सिंह ने बताया कि वो विद्यालय के निरीक्षण के लिए गए थे।

शर्ट के तोड़ दिए बटन

एक शिक्षक ने ग्रामीणों और छात्रों के साथ मिलकर मेरे साथ हाथापाई की। मेरे कपड़ों को खींच कर शर्ट के बटन तोड़ दिए गए। मेरा चश्मा टूट गया। उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दे दी गई है। जल्द ही पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी।

खबरें और भी हैं...