मैनपुरी में दो गांजा तस्कर गिरफ्तार:कार में लगने वाले एलपीजी सिलेंडर को काटकर बनाया तहखाना, जिसमें करते थे गांजा सप्लाई

मैनपुरी19 दिन पहले

मैनपुरी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने गांजा तस्करों द्वारा बनाई गई नई स्कीम का भंडाफोड़ करते हुए दो गांजा तस्करों को गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। गांजा तस्कर बिहार से गांजा लाकर दिल्ली में बेचने का काम करते थे। वे गाड़ी में लगने वाले एलपीजी सिलेंडर को काटकर अवैध गांजा रखने के लिए उसे तहखाने का रूप दिया था। जिसका मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने भंडाफोड़ किया।

मुखबिर की सूचना पर सर्विलांस टीम और बिछवां पुलिस ने मामले का खुलासा किया। पुलिस अपराध नियंत्रण के लिए नगला मनसुख के पास चेकिंग कर रही थी। तभी मुखबिर ने सूचना दी भोगांव की तरफ से वैगनआर कार आ रही है। जिसमें तस्करी के लिए अवैध गांजा ले जाया जा रहा है। पुलिस ने बिना समय गाड़ी की चेकिंग की तो कार से गांजा बरामद हुआ।

मैनपुरी में दो गांजा तस्कर गिरफ्तार।
मैनपुरी में दो गांजा तस्कर गिरफ्तार।

एलपीजी सिलेंडर में मिला गांजा
चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार के अंदर पुलिस को कुछ बरामद नहीं हुआ। मुखबिर की सटीक सूचना पर पुलिस में वैगनआर कार में लगा एलपीजी सिलेंडर चेक किया तो टैंक संदिग्ध दिखा पुलिस ने टैंक खोलकर देखा तो पुलिस को उसमें भरा गांजा बरामद हो गया जिसका वजन 38 किलोग्राम था।

मैनपुरी पुलिस ने गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार।
मैनपुरी पुलिस ने गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार।

सभी आरोपियों को भेजा गया जेल
पकड़े गए गांजा तस्कर लखन निवासी ग्राम मऊ जिला आगरा और शिवमसिंह निवासी ग्राम पिड़पुर मेहंदीया जिला फर्रुखाबाद ने बताया वह अपने साथी मुकेश चौहान निवासी परशुरामपुर हाल निवासी रोशन विहार गैस कॉलोनी दिल्ली के साथ मिलकर काम करते थे। जिसमें वह मौके से भाग गया और हम लोग पकड़े गए। पुलिस ने आरोपियों पर एनडीपीसी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।

खबरें और भी हैं...