टायर फटने से कारों से भरे ट्रक में लगी आग:छाता में आग लगने से लाखों की कार हुई राख, चालक परिचालक हुए घायल

छाता2 महीने पहले

मंगलवार को थाना कोसीकला की बठैन गेट चौकी क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग गांव अजीजपुर के समीप लाखों रुपये की कीमत की अर्टिका कारों से भरे चलते ट्रक में टायर फटने से भीषण आग लग गई। ट्रक में आग लगते देख ड्राइवर और परिचालक सूझबूझ के चलते ट्रक को छोड़ ट्रक से कूद गए। इसी दौरान ट्रक में लगती आग को देख आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। जिन्होंने घायल ड्राइवर और परिचालक को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप धारण कर लिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई। जो कि आग पर काबू पाने में जुट गई। घायल ट्रक ड्राइवर मुरारी के अनुसार ट्रक में 6 कारों को लेकर मानेसर से नागपुर जा रहा था। तभी ट्रक की केबिन का अचानक फट गया। जिसकी वजह से ट्रक अनियंत्रित हो गया। और ट्रक में आग लग गई। इस मौके पर फायर बिग्रेड की टीम लगातार आग बुझाने का प्रयास करती रही। इसी बीच छाता बेकमेट एवं मथुरा से फायर की दो गाड़िया भी मौके पर पहुंच गईं। जो कि आग पर काबू पाने में जुट गई।

कारों से भरे ट्रक में आग लगने की घटना को देख आगरा और दिल्ली राजमार्ग पर काफी लंबा जाम लग गया। वही पुलिस और फायर बिग्रेड के द्वारा आग बुझाने को लेकर अन्य लोग भी सहयोग करने में जुट गए। पुलिस फायर बिग्रेड एवं स्थानीय लोगों के सहयोग से करीब 3 घंटे की काफी मशक्कत के बाद कार में लगी भीषण आग पर काबू पाया जा सका। तब तक ट्रक में रखी 6 कारों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया।

पुलिस के अनुसार ट्रक में रखी कार सहित ट्रक में हुए नुकसान की कीमत करोड़ों रुपये आकी जा रही है। पुलिस ने घायल ट्रक ड्राइवर एवं परिचालक से पूछताछ कर ट्रक मालिक को मामले की जानकारी दे दी। घटना के सम्बंध में मोके पर मौजूद रास्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण कर्मचारी सहित फायर बिग्रेड के कोसीकला स्टेशन प्रभारी जसराम तोमर ने जानकारी दी।

खबरें और भी हैं...