जंगलो में मिला ग्रामीण युवक का शव:शव के पास मिली पिस्टल बाइक और मोबाइल, परिजनों जताई हत्या की आशंका

छाता2 महीने पहले

शुक्रवार को थाना कोसीकला की जिंदल चौकी क्षेत्र के गांव बरहाना के जंगलों में गांव के ही रहने वाले युवक हरकेश पुत्र दुल्ली का लहूलुहान अवस्था ने शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तभी पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए घटनास्थल पर पहुंच गईं।

पुलिस को घटनास्थल पर मिले मृतक के शव के पास पिस्टल, मोबाइल, एवं युवक की मोटरसाइकिल भी मिली। वहीं सूचना मिलते ही परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। और शव को देख हाहाकार मच गया। परिजनों ने शव के पास मिली पिस्टल को देख मृतक हरकेश की साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया। परिजनों ने बताया कि 10 अप्रैल को मृतक युवक हरकेश की शादी हरियाणा के गांव ऐच से होनी थी। जिसकी तैयारियों को लेकर परिवार के लोग घर से बाजार गए हुए थे।

लौटने के बाद पता कि युवक हरकेश घर पर नहीं है। जब मोबाइल पर फ़ोन किया तो मोबाइल काफी देर तक नही उठा। परिवार के लोगो के द्वारा लगातार फ़ोन करने के बाद पुलिस कर्मियों ने फ़ोन उठाकर घटना की जानकारी दी।

मौके पर मौजूद गांव के ग्रामीणों ओर परिजनों का कहना है युवक हरकेश बड़ा ही मृदुल स्वभाव का युवक था। जिसका किसी से कोई झगड़ा नही था। जिंदल चौकी क्षेत्र के अंतर्गत जगलो में हुई दिनदहाड़े हत्या की घटना के बाद पूरे गांव के हड़कंप मचा हुआ है। जो कि पुलिस से घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग कर रहा है।। इस बारे में घटनास्थल पर मौजूद अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चन्द एवँ मृतक के ताऊ ने जानकारी दी।

खबरें और भी हैं...