गोवर्धन में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन:31 शिकायतें हुई दर्ज, एडीएम ने सम्बन्धित अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश दिए

गोवर्धन22 दिन पहले
गोवर्धन में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन।

ब्लॉक खंड कार्यालय के सभागार कक्ष में एडीएम वित्त/ राजस्व की अध्यक्षता में समाधान दिवस आयोजित किया गया, जिसमे 31 शिकायत दर्ज की गईं। वही बरसाना राधारानी मंदिर की सेवा को लेकर सेवायतों ने कोर्ट के आदेश के प्रति एसडीएम को देकर सेवा बदलवाने की मांग की है। शनिवार को गोवर्धन ब्लॉक खण्ड कार्यालय के सभागार कक्ष में आयोजित समाधान दिवस में जन शिकायत सुनने एडीएम वित्त/ राजस्व योगानन्द पांडेय पहुंचे।

इस दौरान 31 शिकायतें राजस्व, बिजली, पानी एवं पुलिस उत्तपीड़न के सम्बंध में दर्ज हुई है , एडीएम पांडेय ने एसडीएम संदीप वर्मा एवं तहसीलदार मनोज कुमार वार्ष्णेय को जन शिकायतों के जल्द निस्तारण के आदेश दिए है । वही बहुप्रचलित राधारानी मंदिर में सेवा ग्रहण कराने को लेकर सेवायत मायादेवी पक्ष के गोकलेश कटारा आदि लोगों ने सिविल कोर्ट जूनियर डिविजन छाता के आदेश की प्रति एसडीएम संदीप वर्मा को दी है । इस दौरान शिकायत दर्ज कराने आये ,गोकलेश कटारा ने बताया कि 6 अप्रैल को सिविल कोर्ट छाता ने मायादेवी को मंदिर की सेवा करने का आदेश पारित किया है।

आदेश की प्रति एसडीएम को दी गई है । समाधान दिवस की अध्यक्षता कर रहे एडीएम योगानन्द पांडेय ने बताया कि समाधान दिवस में कुल 31 शिकायतें दर्ज की गई है । जिनमे से कुछ का निस्तारण समाधान दिवस के अंतर्गत ही कर दिया गया है । लेकिन कुछ शिकायतें है जिनके लिए सम्बन्धित अधिकारियों को आदेशित कर जल्द निस्तारण कर रिपोर्ट भेजने को कहा है, जिससे कि सही व्यक्ति को समय पर न्याय मिल सके और उसे परेशान न होना पड़े ।

खबरें और भी हैं...