दानघाटी मंदिर में श्रद्धालुओं और दुकानदार के बीच झड़प, VIDEO:गेट पर प्रसाद के पैसे को लेकर हुआ विवाद, प्रमुख सेवायत ने समझाया

गोवर्धन, मथुरा18 दिन पहले
गोवर्धन में दानघाटी मंदिर के प्रमुख द्वार पर श्रद्धालुओं से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गोवर्धन में दानघाटी मंदिर के प्रमुख द्वार पर श्रद्धालुओं से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो रविवार देर रात श्रद्धालुओं और प्रसाद विक्रेता के बीच हुए झगड़े का है। इस मामले में थाना पुलिस ने तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। पुलिस वीडियो की जांच कर रही है।

गिरिराज दानघाटी मंदिर के प्रमुख द्वार पर लगी प्रसाद की दुकान के कर्मचारियों ने प्रसाद के पैसों को लेकर श्रद्धालुओं से मारपीट की। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात मथुरा से कुछ श्रद्धालु गोवर्धन दर्शन को आये थे। , जिन्होंने मंदिर के द्वार पर लगी दुकान से प्रसाद लिया। प्रसाद लेने के बाद दुकानदार और श्रद्धालुओं में पैसे को लेकर कहासुनी हो गयी। इसी बीच प्रसाद की दुकान पर कार्य कर रहे कर्मचारी ने श्रद्धालुओं से मारपीट शुरू कर दी।

गोवर्धन के दानघाटी मंदिर में दोनों पक्ष को समझाते मंदिर के प्रमुख सेवायत।
गोवर्धन के दानघाटी मंदिर में दोनों पक्ष को समझाते मंदिर के प्रमुख सेवायत।

किसी श्रद्धालु ने मारपीट का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं मामले की जानकारी होते ही मंदिर के प्रमुख सेवायत मथुरा प्रसाद मौके पर पहुंच गए। दोनों पक्षों का समझाकर शांत कराया। गोवर्धन थाना प्रभारी नितिन कसाना ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के संदर्भ में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर तहरीर आती है तो मामले की जांच करा कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...