गोवर्धन के गेस्ट हाउस में छात्रा से गैंग रेप:स्कूल जाते समय उठा ले गए बाइक सवार तीन युवक, पुलिस ने नहीं दर्ज की रिपोर्ट

गोवर्धन, मथुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोवर्धन में एक गेस्ट हाउस में अगवा करके लाई गई छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा पड़ोसी राज्य राजस्थान की रहने वाली है। पीड़िता ने अज्ञात युवक सहित दो के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। मामला राजस्थान से जुड़ा होने पर गोवर्धन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। जानकारी राजस्थान के डीग कोतवाली को दी गयी है।

पड़ोस के कमरे में ठहरे लोगों ने किशोरी को बचाया

बुधवार को राजस्थान के डीग क्षेत्र की 16 वर्षीय छात्रा अपने घर से राजकीय विद्यालय में पढ़ने जा रही थी। आरोप है कि स्कूल जाते समय बाइक सवार तीन लड़के छात्रा को जबरन उठा ले गए। गोवर्धन के एक गेस्ट हाउस में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पड़ोस के कमरे में ठहरे लोगों से छात्रा ने मदद मांगी। हालांकि इससे पहले आरोपी भाग चुके थे। उनकी मदद से छात्रा ने फोन कर परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन छात्रा को लेकर गोवर्धन थाने पहुंचे। पुलिस ने उन्हें डीग थाने भेज दिया।

थानाध्यक्ष नितिन कसाना ने बताया कि डीग क्षेत्र की छात्रा परिजनों के साथ थाने आई थी। सामूहिक दुष्कर्म की घटना बता रहे थे। मामला डीग थाने से सम्बंधित है। गोवर्धन पुलिस भी पीड़िता की सूचना पर मामले की जानकारी जुटा रही है। वहीं डीग थाने को भी सूचना भेज दी गई है।

खबरें और भी हैं...