गोवर्धन में 271 फीट लंबे तिरंगा के साथ निकली यात्रा:लोगों ने पुष्पवर्षा कर किया स्वागत, बड़ी संख्या में शामिल हुए लोग

गोवर्धन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मथुरा के गोवर्धन तहसील क्षेत्र में आजादी के अमृत महोत्सव पर जश्न का माहौल रहा। जगह-जगह पर रैलियां निकाली गईं। लोग घरों में दुकानों में तिरंगा फहराकर सेल्फी लिए। इसी क्रम में गोवर्धन कस्बा में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया।

इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष श्याम सुंदर उपाध्याय व युवा भाजपा कार्यकर्ताओं ने देश के महापुरुषों की झांकी के साथ 271 फीट लंबे तिरंगा लेकर बैंड-बाजे के साथ यात्रा निकाली। तिरंगा यात्रा में आजादी के नायक, भारत माता झांकी आकर्षण का केंद्र रही।

युवाओं ने वंदे मातरम व भारत माता का जयघोष किया तो माहौल राष्ट्रभक्तिमय हो गया। यात्रा में स्कूली छात्रों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। आजादी के रंग में पूरा नगर तिरंगों से पटा नजर आया। फिजाओं में देश भक्ति की हवाएं गूंजी। नगरवासियों ने पुष्प वर्षा कर यात्रा का स्वागत किया। सुबह से ख़राब मौसम भी देशभक्तों का हौसला न डिगा सका।

राष्ट्रभक्तों के 271 मीटर तिरंगा के साथ सांस्कृतिक झांकियां, शहीदों की जयकार करते गगन भेदी नारों से विहंगम यात्रा को लेकर नगर में खासा उत्साह रहा। नगरवासियों द्वारा जगह-जगह पुष्प वर्षा कर यात्रा का स्वागत किया गया। तिरंगा यात्रा कस्बा के मुरारी कुंज स्कूल से परिक्रमा मार्ग होते हुए पुनः मुरारी कुंज पहुंची।

खबरें और भी हैं...