बरसाना में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत:चोट के निशान, दोस्त के साथ पी थी शराब, ज्यादा नशा होने पर दोस्त चला गया था घर

गोवर्धन19 दिन पहले
बरसाना में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत।

गोवर्धन तहसील के थाना बरसाना में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। मृतक युवक का शव गाजीपुर मैनर किनारे पुलिस को मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बरसाना थाना इलाके में उस समय सनसनी फैल गयी जब एक युवक का शव गाजीपुर मैनर किनारे पड़े स्थानीय लोगो ने देखा, जिसकी सूचना थाना पुलिस को दी गयी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक की पहचान के लिए स्थानीय लोगों से पूछताछ की तो मृतक युवक की पहचान बरसाना के बांस महोल्ला निवासी देवेंद्र के रूप में हुई है। घटना की सूचना मृतक युवक देवेंद्र के परिजनों को दी गयी। मृतक देवेंद्र की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर मौजूद मृतक के एक साथी ने बताया कि मृतक युवक देवेंद्र और वो खुद बीती देर रात दोनों शराब पीने के लिए आये थे।

यहां दोनों मित्रों ने शराब पी उसके बाद देवेंद्र ज्यादा नशे में हो गया लेकिन मित्र के कहने पर मृतक देवेंद्र घर नही गया और उसका मित्र उसे छोड़ घर चला आया। उनके बाद क्या हुआ नही पता, लेकिन मृतक युवक के शरीर पर चोटों के निशान है । वही मृतक के परिजनों ने युवक के हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन में जुट गयी है तो वंही युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को लेकर कस्बे में तरह तरह की चर्चाएं है ।

खबरें और भी हैं...