गोवर्धन पुलिस का सराहनीय कार्य:20 दिन पूर्व गायब बालिका नंदनी को किया सकुशल बरामद, परिजनों में खुशी की लहर

गोवर्धन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मथुरा की गोवर्धन पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई, जिसमें पुलिस ने कस्बे से लगभग 20 दिन पूर्व घर के बाहर खेलते वक्त गायब हुई बालिका नंदनी को बरामद कर लिया है। बालिका के मिलने से परिजनों में हर्ष का माहौल है।

जानकारी के मुताबिक, 14 अप्रैल को घर के बाहर से गायब हुई बालिका नंदनी को पुलिस ने आज गोवर्धन के हरगोकुल मंदिर दसविसा से सकुशल बरामद कर लिया है। बरामद हुई बालिका की खबर परिजनों को होने पर बालिका नंदनी के परिजनों में हर्ष का माहौल है। वहीं कस्बे में थाना पुलिस की भूरी भूरी प्रशंसा भी हो रही है। बताते चलें कि 14 अप्रैल को अम्बेडकर जयंती थी, जहां बालिका कस्बे की टंकी वाली गली स्थित घर के बाहर खेल रही थी।, तभी आश्चर्य जनक तरीके से बालिका नंदनी कही गायब हो गई थी।

बालिका नंदनी की दादी विमला देवी ने थाना पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करा बालिका के सकुशल वापिसी को लेकर गुहार लगाई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए गोवर्धन थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार द्ववेदी ने टीम गठित कर कस्बा इंचार्ज हरेन्द्र मालिक को बालिका की खोज में लगा दिया। पुलिस ने गोवर्धन कस्बे सहित आस पास के इलाके में छानबीन शुरू कर दी। लेकिन बालिका नंदनी का कोई अता पता नहीं चला था।

आज गायब हुई नंदनी गोवर्धन के हरगोकुल मंदिर के निकट घूमती हुई दिखाई दी, जिसकी स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना उपरांत पुलिस ने हरगोकुल मंदिर के निकट घूम रही बालिका को कब्जे में लेकर थाने आ गयी। जब इसकी जानकारी बालिका की दादी विमला देवी को हुई तो विमला अपनी नातिन को मिलने पर खुशी से झूम उठी और पुलिस की जमकर प्रशंसा करने लगी। गायब बालिका के मिलने के बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली है।

खबरें और भी हैं...