गोवर्धन के हनुमान बाग आश्रम पहुंचे सपा नेता रामगोपाल यादव:भंडारे में प्रसाद ग्रहण कर महंत सियाराम दास जी से लिया आशीर्वाद

गोवर्धन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मथुरा के गोवर्धन कस्बा के हनुमान बाग आश्रम में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रोफेसर राम गोपाल यादव पहुंचे। यहां उन्होंने आश्रम के महंत सियाराम दास महाराज से भेंट कर आशीर्वाद लिया। इसके साथ ही आश्रम में चल रहे भंडारे में प्रसाद भी ग्रहण किया।

गोवर्धन कस्बा के प्रसिद्ध हनुमान बाग में वार्षिक भंडारा चल रहा है। इस दौरान सपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव हनुमान बाग आश्रम पहुंचे। यहां उन्होंने भंडारे में प्रसाद ग्रहण किया। इसके साथ ही संत सियाराम दास से ब्रज के सौंदर्यीकरण पर चर्चा कर आशीर्वाद लिया।

भंडारे में भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा

इस दौरान उन्होंने कहा कि ब्रज में आने से आनंद की अनुभूति होती है। ब्रज जैसा आनंद कहीं नहीं मिलता। कहा कि बिहार गठबंधन ने जो एकजुटता दिखाई है, वह बहुत अच्छा हुआ है। अभी और अच्छा होने वाला है। इससे पहले आश्रम में महंत सियाराम दास के सानिध्य में सुबह से भंडारे में भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा। भंडारे का शुभारंभ महाराज जी ने हनुमान जी की प्रतिमा के समक्ष दीप जला व भोग लगाकर किया।

महंत सियाराम दास ने बताया कि यह भंडारा हनुमान जी की कृपा से आज स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर हुआ है। श्रद्धालुओं के आगमन तक यह भंडारा चलता रहेगा। इस मौके पर सपा के मथुरा पूर्व जिलाध्यक्ष ठा. किशोर सिंह, पूर्व भाजपा विधायक ठा. कारिंदा सिंह सहित तमाम भाजपा व सपा के पदाधिकारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...