तालाब में उतराता मिला शव:झगड़ा करने पर पत्नी ने बुलाई थी पुलिस, सुबह मिला शव

महावन, मथुरा12 दिन पहले

मथुरा के महावन पर गौडि़या मठ के समीप पोखर में डूब कर एक 45 वर्षीय मजदूर की मौत हो गई। सुबह जब राहगीरों ने पोखर के किनारे शव को उतराता हुआ देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला।

जिले के कैलाधाम कालोनी महावन निवासी 45 वर्षीय मान सिंह पुत्र शंकर सिंह रोड पर टैंट लगा कर अपने परिवार के साथ रहता था। वह बैंड बाजा में काम करता था, बाकी दिनों मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। गुरुवार की रात को करीब आठ बजे पति पत्नी में शराब पीने एवं पैसे मांगने को लेकर झगड़ा हो गया। मान सिंह ने अपनी पत्नी से शराब पीने के लिए पैसा मांग रहा था। पत्नी ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो मान सिंह ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर दी।

जिस पर पत्नी ने 112 पर काॅल पर पुलिस बुलाई कुछ ही देर बाद पुलिस की गाड़ी पहुंची पुलिस की गाड़ी को देखते ही मान सिंह भाग निकला। कोहरा घना था, पोखर की ओर निकला मान सिंह कहीं दिखाई नहीं दिया तो कुछ देर तक ढूंढने के बाद पुलिस चली गई।

मान सिंह की पत्नी के भी काफी समय तक तलाश की लेकिन कोई जानकारी नहीं हुई। शुक्रवार को सुबह पोखर में एक युवक उतराता हुआ दिखाई दिया। जिसे देखकर ग्रामीण एकत्रित हो गए, बाहर निकाला तो उसकी शिनाख्त मान सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

खबरें और भी हैं...