महावन के बलदेव में बीस लाख की चोरी:मकान के पीछे से सीढ़ी लगा कर घुसे थे चोर, पुलिस चोरों की तलाश में जुटी

महावन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मथुरा के थाना बलदेब के गांव नगला गिरधर से बीती रात अज्ञात चोरों ने करीब बीस लाख की चोरी को अंजाम दे दिया। मंगलवार की रात को नगला गिरधर में डॉक्टर गंगाराम के मकान में पीछे से नसेनी लगा कर चोर घुस गए। जिन्होंने अलमारी का ताला तोड़ कर 25 तोले सोने के आभूषण, दो किलो चांदी के आभूषण एवं 68 हजार रुपये एवं अन्य कीमती सामान चुरा लिया। जिसकी जानकारी स्वजनों को हुई तो पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है।

नकेली लगाकर घर में घुसे थे चोर।
नकेली लगाकर घर में घुसे थे चोर।

पत्नी के जागने पर चला पता
गंगाराम ने बताया कि मैं मेरा बेटा नीचे सो रहे थे। ऊपर की मंजिल पर मेरी पत्नी सावित्री देवी एवं बेटे की पत्नी सो रही थी। रात करीब दो बजे मेरी पत्नी सावित्री किसाी काम से उठी, तो देखा कि बगल वाले कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। लाइट जला कर देखा तो अलमारी एवं बक्सा का सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। उसने हमें आवाज देकर जगाया, तो हम दोनों ऊपर की मंजिल पर पहुंचे तो देखा घर के अंदर रखे जेवरात और नगदी गायब थी। चोरी की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए।

पीड़ित के घर के बाहर मौजूद लोगों की भीड़।
पीड़ित के घर के बाहर मौजूद लोगों की भीड़।

पुलिस चोरों की तलाश में जुटी
कॉल कर पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने थाना निरीक्षक नरेंद्र सिंह यादव को अवगत कराया। मौके पर थाने की पुलिस टीम भी पहुंच गई। पीड़ित बलदेव थाने अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर देने पहुंचे। पुलिस चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोरों की तलाश में जुटी हुई है।