क्राइम (अन्य)शादी के पांच दिन बाद विवाहिता को घर से:परिजनों के साथ शादी के जोड़े में पहुचीं थाने, ससुरालियों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

मांट, मथुरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मांट में दहेज की खातिर शादी के पांच दिन बाद विवाहिता को घर से बाहर निकाल दिया। विवाहिता को लेने आए मायके वालों से गाली गलौज एवं मारपीट की गई। जिसकी फरियाद लेकर विवाहिता अपने परिजनों के साथ शादी के जोड़े में थाना मांट पहुंची और दहेज के लिए प्रताड़ित करने की मांट पुलिस से शिकायत की है।

शादी के पांच दिन बाद घर से निकाला

थाना जमुनापार के गांव दीवाना खुर्द के रहने वाले इंद्रजीत ने अपनी बेटी तुलसा की शादी नौ मई को थाना मांट के गांव नन्द नगरिया में गौरव पुत्र निहाल सिंह के साथ धूमधाम के साथ की थी। सामर्थ्य अनुसार दहेज एवं जेवरात भी दिए। शादी होते ही पति एवं ससुराल के लोगों ने दहेज में मिले सभी सामान एवं रुपए जेवरात को विवाहिता तुलसा से ले लिया और दहेज की मांग करने लगे।

शनिवार को शादी के बाद मायके वाले तुलसा को लेने के लिए जब नन्द नगरिया पहुंचे तो तुलसा ने सब बात अपने परिवार के लोगों को बताई। इसी बात को लेकर जब मायके पक्ष वालों से ससुराल पक्ष वालों ने मारपीट हो गई एवं गाली गलौज कर दी। तुलसा को उसके ससुराल वालों ने उसी की शादी के जोड़े से घर से बाहर निकाल दिया और दहेज को लाने को कहा। जिसकी शिकायत लेकर तुलसा शनिवार को थाना मांट पहुंची और पुलिस से ससुराल वालों द्वारा दहेज की मांग करने की शिकायत।

मांट थाना प्रभारी निरीक्षक रामशंकर गौतम ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...