मथुरा में सड़क हादसे में एक की मौत:कानपुर के श्रद्धालु ऑटो से बृज घूमने आए थे, बाइक से हो गई टक्कर, 3 लोगों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

मथुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने घायलों को इलाज़ के लिए अस्पताल भिजवाया जबकि मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने घायलों को इलाज़ के लिए अस्पताल भिजवाया जबकि मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

शनिवार को थाना कोतवाली वृन्दावन इलाके के गोवर्द्धन रोड पर ऑटो और बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में ऑटो सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि एक बाइक सवार सहित 3 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

ऑटो सवार श्रद्धालु आये थे कानपुर से दर्शन करने

शनिवार की सुबह 11 बजे गोवर्द्धन की तरफ से ऑटो में सवार कानपुर बिठौली निवासी अनिल (48)अपने 5 साथियों के साथ वृन्दावन दर्शन करने आ रहे थे। यह लोग जैसे ही थाना कोतवाली वृन्दावन इलाके के मघेरा गाँव के समीप पहुँचे कि तभी सामने से आ रही बाइक संख्या यूपी 85 एवी 9390 से टक्कर हो गयी ।

हादसे में ऑटो सवार की मौत

बाइक और ऑटो की आमने सामने की टक्कर में ऑटो सवार अनिल पुत्र रामशंकर निवासी कानपुर की मृत्यु हो गयी । जबकि उनके दो साथी और बाइक सवार जैंत गाँव निवासी हरिओम पुत्र धर्म सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गए ।

घायलों को पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती

हादसे की जानकारी मिलते ही जैंत पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने घायलों को इलाज़ के लिए अस्पताल भिजवाया जबकि मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। चौकी प्रभारी जैंत अनुज ने बताया कि दोनों वाहनों में आमने सामने की टक्कर हुई थी फिलहाल दोनों वाहनों को चौकी भेज दिया आगे वैधानिक कार्रवाई की जा रही हैं।