पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मथुरा में यमुना नदी में डूबे 2 बच्चे, मौत:घूमने निकले थे दोनों किशोर, नहाते समय गहरे पानी में डूबने से गई जान, परिवार में पसरा मातम

मथुरा2 महीने पहले
अस्पताल में ले जाने पर डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

मथुरा के थाना कोतवाली वृंदावन इलाके में यमुना नदी में नहाने के दौरान दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। दोनों बच्चों को लोगों ने बचाने का प्रयास किया था लेकिन बचाया नहीं जा सका। परिजन उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गए थे। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों बच्चों की मौत की सूचना मिलने के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। घर में मातम पसरा हुआ है।

सुबह में मॉर्निंग वॉक पर निकले थे दोनों
वृंदावन के गौरा नगर कॉलोनी निवासी जानकी का बेटा पुनीत( 16) अपने दोस्त आलोक शर्मा (14) पुत्र रमाकान्त शर्मा के साथ सुबह में मॉर्निंग वॉक पर करीब 6 बजे घर से निकला था। दोनों बच्चे घूमते-घूमते यमुना किनारे पहुंच गए। इसी दौरान पुनीत और आलोक ने यमुना नदी में नहाने का मन बनाया। दोनों यमुना में नहा रहे थे। इसी बीच वह गहरे पानी की तरफ चले गए और डूबने लगे।

दोनों बच्चों की मौत की सूचना मिलने के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।
दोनों बच्चों की मौत की सूचना मिलने के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

स्थानीय लोगों ने किया बचाव का प्रयास ​​​​​​
दोनों बच्चों को डूबते देख मौके पर मौजूद लोग यमुना नदी में कूद पड़े। लेकिन जब तक वे पुनीत और आलोक के पास पहुंच पाते।उससे पहले ही दोनों गहरे पानी मे चले गए और डूब गए। करीब एक घण्टे की मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों को यमुना नदी से बाहर निकाला। उन्हें आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने बताया कि दोनों बच्चों की पहले ही मौत हो चुकी है।

परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई न करने की लगाई गुहार ​​​​​
घटना की जानकारी मिलते ही वृंदावन कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों बच्चों के परिजनों ने पुलिस से इस मामले में कार्रवाई न करने की गुहार लगाई। जिसके बाद पुलिस ने बिना कोई कार्रवाई किये दोनों बच्चों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए। कोतवाली प्रभारी शशि प्रकाश शर्मा ने बताया कि दोनों बच्चों के शव यमुना से निकाल लिए गए हैं। परिवार के लोग किसी तरह की कार्रवाई नहीं चाहते है।

खबरें और भी हैं...