पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मथुरा में हादसा:वृंदावन के अक्रूर गांव में मिट्टी की ढाय गिरने से 6 लोग दबे, एक महिला की मौत

मथुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला संयुक्त चिकित्सालय में रेणु की इलाज के दौरान मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
जिला संयुक्त चिकित्सालय में रेणु की इलाज के दौरान मौत हो गई।

मथुरा के थाना कोतवाली वृन्दावन इलाके के अक्रूर गांव में हादसा हो गया। गांव की महिलाएं देव शयनी एकादशी पर पूजा के लिए जंगल मे मिट्टी लेने गई थी। इसी दौरान मिट्टी खिसक गई। हादसे में एक महिला की मौत हो गई। जबकि एक किशोरी सहित 2 महिलाएं घायल हो गई।

जंगल मे मिट्टी लेने गई थी अक्रूर गांव की महिलाएं
देवशयनी एकादशी पर मान्यता हैं कि मिट्टी के देवता बनाकर पूजा की जाती हैं। इसी पूजा के लिए अक्रूर गांव की 3 किशोरियां और और 3 महिलाएं मंगलवार को गांव के जंगल मे मिट्टी लेने गई थी। इसी दौरान मिट्टी की ढाय खिसक गई। जिसकी वजह से अक्रूर निवासी आशा ( 30), रेणु( 28), रजनी (21), सावित्री( 14), ललिता(14) व राधा( 15) उसके नीचे दब गई।

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शुरू किया रेस्क्यू
हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और नगर निगम की टीम मौके पर पहुंच गई। टीम के मौके पर पहुंचने से पहले ही ललिता और राधा को स्थानीय लोगों ने निकाल लिया। मौके पर पहुंची टीम ने जेसीबी की मदद से ढाय के नीचे दबी महिलाओं को एक घंटे में निकाला।

रेणु की मौत की खबर मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
रेणु की मौत की खबर मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हादसे में एक महिला की मौत
जिला संयुक्त चिकित्सालय लाई गई महिला आशा, रजनी व बालिका सावित्री की हालत गम्भीर बनी हुई है। वहीं रेणु की इलाज के दौरान मौत हो गई। रेणु के भतीजे राजेन्द्र ने बताया कि पूजा के लिए मिट्टी लेने गई थी। इसी दौरान हादसा हो गया। रेणु की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...