मथुरा में कोरोना ब्लास्ट:एक दिन में 48 लोग हुए कोरोना संक्रमित, एक्टिव केसों की संख्या हुई 104

मथुरा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुरुवार को आई रिपोर्ट में 48 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद एक्टिव केसों की संख्या 104 हो गयी - Dainik Bhaskar
गुरुवार को आई रिपोर्ट में 48 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद एक्टिव केसों की संख्या 104 हो गयी

मथुरा में कोरोना के केसों में हर दिन इजाफा हो रहा है। गुरुवार को आई रिपोर्ट में 48 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद एक्टिव केसों की संख्या 104 हो गयी है।इससे पहले बुधवार को 28 पॉजिटिव केस सामने आए थे।

3300 सैंपल में से 48 हुए पॉजिटिव

गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग को विभिन्न लैब से मिली रिपोर्ट में 48 लोग कोरोना संक्रमित हुए। बुधवार को 3300 लोगों के सैंपल लिए गए जिसमें से 48 लोग संक्रमित पाए गए। संक्रमित पाए गए लोगों में चौमुहां में 2 गोवर्धन में 5 , मांट में 20 मथुरा में 8 के अलावा न्यायिक अधिकारी के परिवार में से एक हैं।

पर्यटकों में भी कोरोना संक्रमण

मथुरा में देश के अलग अलग हिस्सों से घूमने आ रहे पर्यटकों की भी रेंडम सैम्पलिंग की जा रही है। गुरुवार को मिली कोरोना रिपोर्ट में 8 श्रद्धालु भी कोरोना संक्रमित पाए गए। इसके अलावा मथुरा में रह रहे अन्य राज्यों के 5 लोग भी संक्रमण की चपेट में आये हैं।

सभी एक्टिव केस हैं होम आइसुलेट

कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रहे लोगों के कॉन्टेक्ट की स्वास्थ्य विभाग ट्रेसिंग और टेस्टिंग कर रहा है। सीएमओ ऑफिस में नोडल अधिकारी डॉ मनीष पौरुष ने बताया कि जब से कोरोना के केस मिलना शुरू हुए हैं टेस्टिंग बढा दी गयी है। अच्छी बात यह है कि अभी तक मिले मरीजों में सभी होम आइसुलेशन में रहकर अपना इलाज कर रहे हैं और सही हो रहे हैं। वर्तमान में एक मरीज जो पंजाब के हैं वह अस्पताल में भर्ती हैं वह भी उनके पैर में चोट लगने के कारण ।