LED से भरे ट्रक में लगी आग:मथुरा में आगरा-दिल्ली हाईवे पर हुआ हादसा, लाखों का सामान जलकर राख

मथुरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे पर एलईडी से भरे ट्रक में आग लगने के कारण लाखों रुपए कीमत की एलईडी जलकर राख हो गईं। - Dainik Bhaskar
आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे पर एलईडी से भरे ट्रक में आग लगने के कारण लाखों रुपए कीमत की एलईडी जलकर राख हो गईं।

मथुरा में थाना जैंत क्षेत्र में देर रात एलईडी से भरे ट्रक में आग लगने से हडकंप मच गया। आग लगने की जानकारी मिलते ही पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड ने करीब 3 घण्टे की मेहनत के बाद आग पर काबू पाया। ट्रक में आग लगने के कारण लाखों रुपये के एलईडी जलकर ख़ाक हो गए।

शॉर्ट सर्किट की बजह से लगी आग

आगरा दिल्ली नेशनल हाई वे पर शुक्रवार की देर रात आगरा से दिल्ली की तरफ जा रहे ट्रक में अचानक आग लग गयी। ट्रक में धुआं देखकर राहगीरों ने इसकी सूचना ट्रक ड्राइवर को दी। ट्रक ड्राइवर जब तक ट्रक को रोकता तब तक आग तेज हो गयी।

ढाबा पर मची अफरा तफरी

ट्रक में आग लगने की जानकारी मिलते ही ट्रक ड्राइवर ने उसे एक ढाबे पर पानी डालने के लिए रोका। ड्राइवर ट्रक से उतरा ही था कि उसमें आग लग गयी। आग लगने की जानकारी मौके पर मौजूद लोगों ने थाना जैंत पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने इसकी जानकारी दमकल को दी।

दमकल कर्मियों ने 3 घण्टे की मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू

आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई। बन्द बॉडी कंटेनर ट्रक में आग लगने के कारण दमकल कर्मियों को आग पर काबू पाने में दिक्कत आई। जिसके बाद मौके पर जेसीबी मशीन मंगाई गई। करीब 3 घण्टे की मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने ट्रक में लगी आग पर काबू पाया।

चेन्नई से फरीदाबाद जा रहा था ट्रक

सोनी कम्पनी की एलईडी लेकर बन्द बॉडी कंटेनर ट्रक चेन्नई से फरीदाबाद के लिए चला। 10 जनवरी को चले इस ट्रक को शनिवार की सुबह फरीदाबाद के सूरजपुर इलाके में पहुंचना था। लेकिन मुकाम पर पहुंचने से पहले ट्रक में आग लग गयी। सी ओ सदर प्रवीण मलिक ने बताया कि आग लगने के कारण एलईडी जल गयीं हैं। कितने का नुकसान हुआ है यह मालिक आने के बाद ही पता चलेगा।

खबरें और भी हैं...