मथुरा बार एसोसिएशन का चुनाव हुआ पूरा:अजित तेहरिया अध्यक्ष  सत्येंद्र परिहार बने सचिव , देर रात तक चली मतगड़ना

मथुरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मथुरा बार एसोसिएशन का प्रतिष्ठा पूर्ण चुनाव मतगड़ना के साथ पूरा हो गया । इस चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए अजित तेहरिया चुने गए तो सचिव पद के लिए सत्येंद्र परिहार को सबसे अधिक मत मिले - Dainik Bhaskar
मथुरा बार एसोसिएशन का प्रतिष्ठा पूर्ण चुनाव मतगड़ना के साथ पूरा हो गया । इस चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए अजित तेहरिया चुने गए तो सचिव पद के लिए सत्येंद्र परिहार को सबसे अधिक मत मिले

मथुरा बार एसोसिएशन का प्रतिष्ठा पूर्ण चुनाव मतगड़ना के साथ पूरा हो गया । इस चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए अजित तेहरिया चुने गए तो सचिव पद के लिए सत्येंद्र परिहार को सबसे अधिक मत मिले । इसके अलावा 4 अन्य पदों पर भी जीते प्रत्याशियों में खुशी की लहर दौड़ गयी । एक वर्ष के लिए होने वाले इस चुनाव में 2866 मतदाताओं में से 2565 ने अपने मत का प्रयोग किया ।

अध्यक्ष पद पर किसको मिले कितने मत

बार एसोसिएशन का महत्वपूर्ण चुनाव शुक्रवार की देर रात मतगड़ना के बाद सम्पन्न हुआ । देर रात करीब 4 बजे आये परिणामों में अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे अजित तेहरिया को 1054 , राजेन्द्र प्रसाद शर्मा को 642 , मदन गोपाल सिंह को 367 , आलोक सिंह को 285 , प्रदीप राजपूत को 229 व रामवीर सिंह को 22 मत मिले । इस तरह अजित तेहरिया ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी राजेन्द्र प्रसाद शर्मा को 412 मतों से शिकस्त देते हुए विजय प्राप्त कर ली ।

सत्येंद्र परिहार बने सचिव

बार एसोसिएशन के चुनाव में सचिव का पद सबसे महत्वपूर्ण होता हैं । इस अहम पद के लिए 6 अधिवक्ता चुनाव मैदान में थे । मतदान के बाद हुई मतगड़ना में सत्येंद्र परिहार को 955 , गोपाल गौतम उर्फ आई को 579 , शिवकुमार लवानियां को 535 , अरविंद कुमार सिंह को 485 , गोविंद शरण उपाध्याय को 43 व मुकेश चन्द्र शर्मा को 24 मत मिले । सत्येंद्र परिहार ने 376 मतों से गोपाल गौतम उर्फ आई को हराकर चुनाव जीत लिए ।

अन्य पदों पर रही यह स्थिति

बार एसोसिएशन में अध्यक्ष और सचिब के अलावा उपाध्यक्ष , संयुक्त सचिव , ऑडिटर व कोषाध्यक्ष पद के लिए भी मतदान हुआ । इसमें उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार हरिओम शर्मा को 864, रविन्द्र कुमार राजपुत को 625 , सुनील शर्मा को 556 व प्रवेश सिंह तरकर को 177 मत मिले। ऑडिटर पद के प्रत्याशी निमेष कुमार गर्ग को 1238 , मुकेश कुमार चतुर्वेदी को 837 व योगेश तिवारी को 484 वोट पड़े । वहीं कोषाध्यक्ष पद पर बबिता सिंह को 1342 , सुरेश कुमार पांडे को 877 व अनिल चतुर्वेदी को 359 वोट मिले ।

खबरें और भी हैं...