मथुरा में वकीलों का प्रदर्शन:बार एसोसिएशन के खिलाफ वकीलों का हल्लाबोल, कहा- समय से नहीं कराए गए चुनाव तो पदाधिकारों को कार्यालय में घुसने नहीं देंगे

मथुरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चुनाव समय से न कराए गए तो 31 जुलाई से बार कार्यालय में पदाधिकारियों को घुसने नहीं देंगे। - Dainik Bhaskar
चुनाव समय से न कराए गए तो 31 जुलाई से बार कार्यालय में पदाधिकारियों को घुसने नहीं देंगे।

मथुरा में बार एसोसिएशन द्वारा चुनाव स्थगित करने के फैसले को असंवैधानिक बताते हुए सैकड़ों अधिवक्ताओं ने आक्रोश जाहिर किया है। अधिवक्ताओं ने कहा कि अगर बार ने चुनाव समय से नहीं कराए तो पदाधिकारियों को 31 जुलाई के बाद बार के कार्यालय में घुसने नहीं दिया जाएगा।

समय पर नहीं हुआ चुनाव तो करेंगे बड़ा आंदोलन

मथुरा बार एसोसिएशन के कार्यालय के बाहर सोमवार को आक्रोशित अधिवक्ताओं ने बार के चुनाव समय से कराने को लेकर सांकेतिक धरना दिया। इस दौरान वकीलों ने जमकर नारेबाजी की और यह ऐलान किया कि अगर बार एसोसिएशन 31 जुलाई तक चुनाव की घोषणा नहीं करती है तो अधिवक्ता बार के पदाधिकारियों को बार में घुसने नहीं देंगे।

प्रदर्शन के दौरान ये अधिवक्ता रहे मौजूद

धरना स्थल पर बार के पूर्व अध्यक्ष महेश्वरनाथ चतुर्वेदी, पूर्व अध्यक्ष ठाकुर किशन सिंह, पूर्व अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह, बार के पूर्व उपाध्यक्ष कॉमरेड अधिवक्ता नसीर शाह, पूर्व उपाध्यक्ष ठाकुर मदन गोपाल सिंह, पूर्व सचिव अधिवक्ता जयनारायण वार्ष्णेय, एक कोषाध्यक्ष विजेंदर सिंह, सचिव पद का चुनाव लड़ रहे सत्येंद्र परिहार, मुकेश कुंतल, मोनू शर्मा, करण ठाकुर एडवोकेट, संयुक्त सचिव पद के प्रत्याशी हरिओम शर्मा एडवोकेट आदि अधिवक्ताओं ने अपने विचार व्यक्त कर चुनाव समय से कराने की मांग की।

खबरें और भी हैं...