ट्रैफिक सिपाही ने की रोडवेज कर्मी को पीटा:आक्रोशित रोडवेज कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन, नए बस स्टैंड पर लगाया जाम...सिपाही पर कार्रवाई की मांग पर अड़े

मथुरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यातायात पुलिस कर्मी से हुए विवाद के बाद रोडवेज कर्मचारियों ने सड़क जाम कर दिया। - Dainik Bhaskar
यातायात पुलिस कर्मी से हुए विवाद के बाद रोडवेज कर्मचारियों ने सड़क जाम कर दिया।

सोमवार की दोपहर नए बस स्टैंड पर उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के स्टेशन प्रभारी के साथ मारपीट कर दी। स्टेशन प्रभारी के साथ हुई मारपीट के बाद रोडवेज कर्मी आक्रोशित हो गए और उन्होंने बस स्टैंड के सामने जाम लगाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया ।

प्राइवेट बस को बस स्टैंड में एंट्री देने को लेकर विवाद

सोमवार की दोपहर यातायात पुलिस कर्मी राकेश ने एक निजी बस को नए बस स्टैंड में दाखिल करा दिया। इस बात का जब स्टेशन प्रभारी विजय कुमार ने विरोध किया तो ट्रैफिक पुलिस कर्मी राकेश ने बदसलूकी करते हुए स्टेशन प्रभारी विजय कुमार के साथ मारपीट कर दी । इस बात की जानकारी जब रोडवेज कर्मियों को हुई तो वह आक्रोशित हो गए और उन्होंने बस स्टैंड के सामने जाम लगा दिया। जाम लगने के कारण दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गयी ।

जाम लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस

जाम लगने की सूचना मिलते ही बाग बहादुर चौकी प्रभारी मौके पर पहुंच गए। चौकी प्रभारी ने जाम लगा रहे रोडवेज कर्मियों को समझा बुझाकर किसी तरह जाम खुलवाया। रोडवेज कर्मियों ने जाम तो खोल दिया लेकिन वह मारपीट करने वाले पुलिस कर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। काफी देर तक मान मनौव्वल के बाद चौकी प्रभारी ने पूरे मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराने का आश्वाशन दिया।

खबरें और भी हैं...