द क्रेजी टेल्स कॉफी टेबल का हुआ अनावरण:मथुरा के अनूप शर्मा के जीवन परिचय को किया गया पुस्तक में प्रकाशित

मथुराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में अनूप शर्मा को सम्मनित करते सांसद मनोज तिवारी - Dainik Bhaskar
दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में अनूप शर्मा को सम्मनित करते सांसद मनोज तिवारी

द क्रेजी टेल्स, नई दिल्ली द्वारा दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में कॉफी बुक टेबल का विमोचन पूर्व अभिनेता व भाजपा सांसद मनोज तिवारी द्वारा किया गया। द क्रेजी टेल्स कॉफी बुक में इस बार मथुरा के वृंदावन में रहने वाले समाज सेवी अनूप शर्मा का जीवन परिचय प्रकाशित किया गया है।

महत्वपूर्ण व्यक्तियों का जीवन परिचय है बुक में

कॉफी बुक की लॉन्चिंग के अवसर पर मनोज तिवारी ने अपने उद्बोधन में कहा कि जिन महत्वपूर्ण शख्सियतों का जीवन परिचय इस पुस्तक में दिया गया है, वह सब समाज से जुड़े हुए वह अंग हैं जिन्होंने किसी न किसी रूप में समाज को अपनी सेवाएं प्रदान की है। चाहे वह राजनीति क्षेत्र हो, बालकों के विकास की बात हो, सांस्कृतिक क्षेत्र हो, चिकित्सा का क्षेत्र हो।

महत्वपूर्ण शख्सियतों का जीवन परिचय इस पुस्तक में दिया गया है
महत्वपूर्ण शख्सियतों का जीवन परिचय इस पुस्तक में दिया गया है

मनोज तिवारी ने दिया कार्यक्रम में उद्बोधन

सांसद मनोज तिवारी ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कॉफी बुक में जिन महानुभाव का जीवन परिचय प्रकाशित हुआ है, उस पुस्तक का विमोचन कर अपने को भी गौरवान्वित अनुभव कर रहा हूं। मनोज तिवारी ने कहा कि वह प्रयास करेंगे कि इन शख्सियतों से व्यक्तिगत रूप से भी कभी समय निकाल कर मिलें। क्योंकि यही लोग समाज का दर्पण हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि पिछले 3 वर्ष से वह क्रेजी टेल्स की इस कॉफी बुक के प्रकाशन अवसर पर उपस्थित हो रहे हैं और संस्था के द्वारा समाज के अग्रणी व्यक्तियों को जो सम्मानित किया जा रहा है वह सराहनीय है।

सांस्कृतिक क्षेत्र में किए जा रहे किए जा रहे योगदान के लिए किया था अनूप शर्मा को सम्मानित

द क्रेजी टेल्स द्वारा पूर्व में डॉ अनूप शर्मा को सांस्कृतिक क्षेत्र में किए जा रहे उनके योगदान के लिए सम्मानित किया था । इसी वजह है कि उनके जीवन परिचय को क्रेजी टेल्स की कॉफी बुक टेबल में प्रकाशित किया गया व साथ ही उनको प्रभावशाली व्यक्तित्व के रूप में सम्मानित भी किया गया।

सांस्कृतिक क्षेत्र में किए जा रहे योगदान के लिए अनूप शर्मा का जीवन परिचय इन बुक में प्रकाशित किया गया है
सांस्कृतिक क्षेत्र में किए जा रहे योगदान के लिए अनूप शर्मा का जीवन परिचय इन बुक में प्रकाशित किया गया है

कार्यक्रम में यह लोग रहे मौजूद

द क्रेजी टेल्स कॉफी बुक के लॉन्चिंग के अवसर पर अखिल सिंघल, नीलकंठ बख्शी, आदि अतिथियों के साथ साथ डॉ प्रियदर्शनी शुक्ला, डॉ गिरीश पांडे, कल्पना पलाना, प्रियंका मिश्रा, निधि तिवारी, डॉ देवाशीष विश्वास, डॉ ललित अरोड़ा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।कार्यक्रम के प्रारंभ में वन्या कंचन द्वारा गणेश वंदना प्रस्तुत की गयी। कार्यक्रम का संचालन सुश्री रिमझिम द्वारा किया गया। कार्यक्रम का संयोजन श्रीमती अमृता कर एवं मनीष मिश्रा द्वारा किया गया।