मंत्री टेनी के खिलाफ कब होगी कार्रवाई:छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बांके बिहारी के दर्शन किए, बोले-अलवर कांड के आरोपी नहीं बख्शे जाएंगे

मथुरा8 महीने पहले
बांके बिहारी के दर्शनों के दौरान दीपक जलाते छतीसगढ़ के सी एम् भूपेश बघेल।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार को मथुरा पहुंचे। वृंदावन पहुंचने पर बघेल का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। उन्होंने सबसे पहले बांके बिहारी के दर्शन किये। कांग्रेस की जीत की कामना की। दर्शन करने के दौरान सीएम ने भगवान के सामने दीपक भी जलाया। करीब 15 मिनट तक बांके बिहारी को छत्तीसगढ़ के सीएम निहारते रहे। दर्शन के बाद मंदिर के सेवायत गोपी गोस्वामी और शैलेन्द्र गोस्वामी ने उनको भगवान का प्रसाद और अंग वस्त्र भेंट किया।

चुनावी महाभारत का निमंत्रण देने आया हूं

दर्शन करने के बाद मीडिया से बात करते हुए भूपेश बघेल ने बताया कि वह यहां आते रहे हैं । उनकी नानी सावन में एक महीने रहती थीं। उन्होंने कहा कि वह इस चुनावी महाभारत में भगवान कृष्ण को नियंत्रण देने आए हैं भगवान कृष्ण से बड़ा कोई राजनीतिक नहीं है। सत्य की जीत हो । उन्होंने कहा कि सत्य अकेले ही चले तो इस्वर उनका साथ देता है। उत्तर प्रदेश में आम जनता, किसान, दलित, मजदूर , महिला , नौजवान की जो लड़ाई है उसे कांग्रेस पार्टी लड़ रही है।

अलवर कांड में दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई - भूपेश बघेल

दैनिक भास्कर से Exclusive बातचीत करते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने बताया कि प्रियंका जी ने नारा दिया है लड़की हूं लड़ सकती हूं का जबरदस्त सन्देश आधी आवादी पर गया है। उनसे जब यह पूछा गया कि भाजपा कहती है कि प्रियंका जी का यह नारा अलवर में दिखाई नहीं देता तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अलवर कांड में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी लेकिन सवाल इस बात का है कि टेनी को कब गिरफ्तार करेंगे।

मुख्यमंत्री ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि साधु संतों के चरणों में बैठकर ज्ञान लिया जाता है और पहली बार देखा है कि मोदी जी योगी जी के कंधों पर हाथ रख रहे हैं। या तो मोदी जी योगी जी को संत नहीं मानते अगर हैं तो साधु संतों का अपमान किया उन्होंने। उसी दिन समझ आ गया कि योगी का कद घट गया है अयोध्या की जगह उनको गोरखपुर घर मे जा कर बैठा दिया।

खबरें और भी हैं...