मथुरा में सड़क हादसे में तीन मौसेरे भाइयों की मौत:अचानक ब्रेक लगाने से कार फिसलते हुए नहर में गिरी, हरियाणा के रहने वाले थे सभी, 3 घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन

मथुरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मथुरा के थाना कोसीकलां क्षेत्र में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो कर नहर में गिर गई। इस हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को नहर से निकलवा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। रेस्क्यू ऑपरेशन में तीन घंटे लगे।

हरियाणा पलवल के रहने वाले हैं तीनों मृतक
घटना सोमवार रात 12 बजे की है। हरियाणा के पलवल के रहने वाले 3 लोग वीरपाल, राकेश और ब्रजेश मथुरा के बठैन गांव में रिश्तेदारी में गए थे। तीनों वहां से अपना काम निपटाने के बाद वापस दिल्ली आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग की तरफ आ रहे थे। तभी उनकी तेज रफ्तार कार होंडा सिटी यूपी 16 एल 0035 अनियंत्रित होकर हुलवाना नहर में गिर गई।

हरियाणा के पलवल के रहने वाले 3 लोग वीरपाल, राकेश और ब्रजेश किसी काम से मथुरा के बठैन गांव गए थे।
हरियाणा के पलवल के रहने वाले 3 लोग वीरपाल, राकेश और ब्रजेश किसी काम से मथुरा के बठैन गांव गए थे।

पुलिस ने नहर से निकाले शव
हादसे की जानकारी मिलते ही कोसी थाना प्रभारी प्रमोद पंवार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला। इस दौरान कार सवार वीरपाल (35), राकेश (28) और ब्रजेश (35) तीनों की मौत हो गई। तीनों मौसरे भाई बताये जा रहे हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वह कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं।

नहर से 50 मीटर पहले कार सवारों ने लगाया था ब्रेक
थाना कोसी प्रभारी प्रमोद पंवार ने बताया की कार सवार लोगों ने नहर से पहले 50 मीटर दूर स्थित मोड़ पर कार की स्पीड कम करने के लिए ब्रेक भी लगाए। लेकिन बारिश की बजह से सड़क पर फिसलन थी। जिसके कारण कारण कार अनियंत्रित हो गई और नहर में गिर गई।

खबरें और भी हैं...