वृंदावन वासियों को मिली मल्टीप्लेक्स की सौगात:तीन दशक बाद वृंदावन में खुला सिनेमा घर, नगर वासी अब ले सकेंगे बॉलीवुड फिल्मों का मजा

मथुरा22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मल्टीप्लेक्स का फीता काटकर उद्घाटन करते प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायन - Dainik Bhaskar
मल्टीप्लेक्स का फीता काटकर उद्घाटन करते प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायन

धार्मिक नगरी वृंदावन में तीन दशक बाद सिनेमा हॉल खुला। यहां जादू ग्रुप ने मल्टीप्लेक्स की शुरुआत की। बी ग्रेड सिटी में मल्टीप्लेक्स के जरिये लोगों को मनोरंजन पहुंचाने का प्रयास कर रहे जादू ग्रुप का यह 13 वां मल्टीप्लेक्स है। इसके अलावा 42 प्रोजेक्ट अभी प्रोग्रेस पर हैं वहीं ग्रुप का टारगेट जल्द ही 200 छोटे शहरों और कस्बों तक पहुंचना है। जिसके जरिये वहां के लोगों का मनोरंजन हो सके।

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ने किया उद्घाटन

वृंदावन के कृष्णा फन लैंड में खुले मल्टीप्लेक्स का प्रदेश के पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने फीता काटकर किया। मल्टीप्लेक्स के खुलने पर पहले दिन अक्षय कुमार की मूवी सूर्यवंशी लगाई गई। 80 सीटों के इस मल्टीप्लेक्स में लोग अपने परिवार के साथ मूवी का आनंद लेने के अलावा पॉपकॉर्न और कोल्ड ड्रिंक का भी मजा ले सकेंगे। थियेटर का अवलोकन करने के उपरांत पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण समाज मे नकारात्मक माहौल पैदा हो गया था। आम आदमी तनाव भरी जिंदगी जीने पर मजबूर था। ऐसे माहौल को सकारात्मक रूप देने के लिये स्वस्थ मनोरंजन समय की मांग है। खास तौर पर छोटे शहरों में लोग अब उबाऊ माहौल से निकलना चाहता है। जादू जैसे प्रोजेक्ट इसमें खासे मददगार साबित होंगे।

जल्द अन्य छोटे शहरों में भी खुलेंगे मल्टीप्लेक्स

वृंदावन व उससे जुड़े ग्रामीण इलाकों को स्वस्थ मनोरंजन का यह बेहतरीन प्रयास होगा। जादू के प्रबन्ध निदेशक राहुल नेहरा ने बताया कि यह ब्रज क्षेत्र के लिए अभी शुरुआत मात्र है। हमारे द्वारा अभी और कई बेहतर प्रोजेक्ट जल्द ही शुरू किये जाने है। जो कम बजट में बेहतर प्रोजेक्ट उपलब्ध करायेगा। उन्होंने सभी जनपद वासियों से इस प्रोजेक्ट का लाभ उठाने की अपील की है।

मथुरा में अब हुए 4 मल्टीप्लेक्स

मथुरा जिले में इस मल्टीप्लेक्स के खुलने के बाद इसकी संख्या 4 पहुंच गई है। वृंदावन में 3 दशक पहले एक सिनेमा घर चला करता था लेकिन सुविधाओं के अभाव के कारण वह बन्द हो गया । जिसके बाद वृंदावन वासियों को मूवी देखने के लिये मथुरा या आगरा जाना पड़ता था।

इस दौरान यह रहे मौजूद

इस अवसर पर जादू ग्रुप की सह संस्थापक कनिका सिंघल ,अनुराग शर्मा, ऑक्शन समूह के संस्थापक ब्रजेश,मिरेकल माइंड्स मीडिया समूह की निदेशक सीमा गिल,मंत्री प्रतिनिधि मनोज फौजदार,बाल मुकुंद शर्मा,कपिल देव उपाध्याय , राजवीर सिंह आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...