पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मथुरा में गंगा दशहरा पर्व की तैयारियां शुरू:सिटी मजिस्ट्रेट ने यमुना घाटों का निरीक्षण किया,सुरक्षा के मद्देनजर पुलिसकर्मी तैनात करने के दिए निर्देश

मथुराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मथुरा में गंगा दशहरा पर्व पर हजारों की तादाद में श्रद्धालु यमुना में स्नान करने आते हैं। - Dainik Bhaskar
मथुरा में गंगा दशहरा पर्व पर हजारों की तादाद में श्रद्धालु यमुना में स्नान करने आते हैं।

मथुरा में सिटी मजिस्ट्रेट जवाहर श्रीवास्तव ने निगम अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ शुक्रवार को नाव से देबराह बाबा घाट, केसीघाट, चीरघाट,जुगलघाट से लेकर बिहार घाट तक का निरीक्षण किया। इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट ने संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। सिटी मजिस्ट्रेट ने श्रद्धालुओं के लिए घाटों के आसपास चेंजिग रूम बनवाने की बात कही।

अधिकारियों से कहा कि स्नान के दौरान समय-समय पर श्रद्धालुओं को सचेत किया जाए कि वह गहरे पानी में स्नान करने न जाए। उन्होंने घाटों पर साफ-सफाई पर ध्यान देने को कहा है। उन्होंने कोतवाली प्रभारी शशि प्रकाश शर्मा से सुरक्षा के दृष्टिगत घाटों पर पुलिसकर्मी तैनात करने की बात भी कही। बता दें कि गंगा दशहरा पर्व पर हजारों की तादाद में श्रद्धालु यमुना स्नान कर पुण्य की प्राप्ति करते है।

निरीक्षण के दौरान ये अधिकारी रहे उपस्थित
इस दौरान अपर नगर आयुक्त सत्येंद्र तिवारी,कोतवाली प्रभारी शशि प्रकाश शर्मा,सफाई निरीक्षक सुभाष बाबू, सुपरवाइजर प्रवीण कुमार, सुपर वाइजर विजय आदि के अलावा निगमकर्मी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...