मथुरा सीट मुख्यमंत्री के लिए सुरक्षित नहीं:कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी पहुंचे मथुरा, बाँके बिहारी जी के किये दर्शन

मथुरा9 महीने पहले
दर्शनों के बाद प्रमोद तिवारी को प्रसाद भेंट करते मंदिर के सेवायत श्री नाथ गोस्वामी , इस दौरान उनके साथ मौजूद स्थानीय कोंग्रेसी नेता

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी बुधवार को मथुरा पहुंचे। यहां उनका पूर्व विधायक प्रदीप माथुर ने स्वागत किया। कांग्रेस के बूथ स्तरीय कार्यक्रम में शामिल होने आए प्रमोद तिवारी ने वृंदावन पहुँच कर बाँके बिहारी जी के दर्शन किये।

15 मिनट तक रहे बाँके बिहारी मंदिर में

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी बुधवार की दोपहर करीब 1 बजे वृंदावन के बाँके बिहारी मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने बाँके बिहारी जी के दर्शन किये और पूजा अर्चना की। दर्शन के बाद सेवायत गोस्वामी ने उनको भगवान का अंग वस्त्र और प्रसाद भेंट किया।प्रमोद तिवारी बांके बिहारी मंदिर में करीब 15 मिनट तक रहे। इसके बाद वह मथुरा के लिए रवाना हो गए।

मुख्यमंत्री के लिए मथुरा नहीं सुरक्षित सीट

दर्शन करने के बाद मीडिया से रुबरू हुए कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने बताया कि मथुरा के एजेंडा में भाजपा नहीं हैं। मथुरा से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लड़ने की संभावना पर उन्होंने बताया कि वह सुरक्षित सीट चाहेंगे मथुरा उनके लिए सुरक्षित सीट नहीं है। क्योंकि यहां की जनता अच्छी तरह से समझती है कि वर्तमान क्या है और भविष्य क्या है। उनके लिए सुरक्षित सीट महराजगंज में हो सकती है, अयोध्या हो सकती है गोरखपुर हो सकती है लेकिन मथुरा नहीं। ऐसा मेरा सपना नहीं लेकिन विश्वास है।

मुख्यमंत्री के मथुरा से विधानसभा चुनाव लड़ने की हैं चर्चा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विधानसभा चुनाव 2022 कहाँ से लड़ेंगे यह अभी तक साफ नहीं है।लेकिन पिछले कुछ समय से मथुरा से उनके चुनाव लडने की अटकलें तेज हैं। पिछले दिनों भाजपा के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा को पत्र लिखकर मुख्यमंत्री के मथुरा वृंदावन से चुनाव लड़ने का सुझाव दिया था। बृज के साधु संत भी उनसे मथुरा से चुनाव लड़ने की मांग कर रहे हैं।