मथुरा में महंगाई के खिलाफ बैलगाड़ी से प्रदर्शन:कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने होलीगेट से जिला मुख्यालय तक बोला हल्ला, कहा- सरकार के झूठे वादों से तंग आ चुकी है प्रदेश की जनता

मथुरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मथुरा में डीजल-पेट्रोल की महंगाई को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते कांग्रेसी। - Dainik Bhaskar
मथुरा में डीजल-पेट्रोल की महंगाई को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते कांग्रेसी।

पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर सोमवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर मथुरा जिला और महानगर कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में होली गेट चौराहे से बैलगाड़ियों में बैठकर जिला अधिकारी कार्यालय तक कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसियों ने पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई बढ़ोतरी को वापस लेने के लिए जमकर नारेबाजी की।

पूर्व विधायक के नेतृत्व में किया प्रदर्शन

पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में हो रही बढ़ोत्तरी के विरोध में सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे। शहर के बीचोबीच होलीगेट से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक प्रदीप माथुर के नेतृत्व में जिला मुख्यालय तक बैलगाड़ी पर बैठकर प्रदर्शन किया। इस मौके पर पूर्व विधायक प्रदीप माथुर ने कहा कि पूरा देश मोदी और योगी सरकार के झूठे वादों से दुखी और निराश हो चुका है। लगातार बढ़ती महंगाई ने आम जन की कमर तोड़ने का काम किया है।

बैलगाड़ी पर बैठकर किया प्रदर्शन

पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस के हल्लाबोल प्रदर्शन में स्थानीय कांग्रेसियों ने अनोखे अंदाज में अपना विरोध दर्ज कराया। विरोध कर रहे कांग्रेसियों ने बैलगाड़ी पर बैठकर सरकार की जनविरोधी नीतियों को कोसा। पेट्रोलियम पदार्थों की लगातार बढ़ती कीमत के खिलाफ कांग्रेस ने 12 से 17 जुलाई तक देशभर में प्रदर्शन का ऐलान किया है।

जिलाध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष ने बोला सरकार पर हमला

जिलाध्यक्ष भगवान सिंह वर्मा व महानगर अध्यक्ष मनमोहन शर्मा ने योगी सरकार पर निशाना हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस जन आमजन की लड़ाई लड़ने के लिए सड़कों पर उतर चुकी है। प्रदेश उपाध्यक्ष युवा कांग्रेस यतेंद मुकद्दम ने कहा कि कांग्रेस का युवा प्रियंका गांधी के नेतृत्व में तानाशाही वाली सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए जी जान एक कर देगा। लोग इस सरकार की कार्यशैली से आक्रोश में हैं।

इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष आबिद हुसैन, बिहारी कांत तिवारी, विनेश सनवाल, रितेश सनवाल आदि कांग्रेस नेता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...