पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महंगाई पर अंकुश लगाने की मांग:पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम के विरोध में सड़कों पर उतरे कांग्रेसी, केंद्र सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

मथुरा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
GMकांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उग्र आंदोलन की दी चेतावनी - Dainik Bhaskar
GMकांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज मथुरा में जोरदार प्रदर्शन किया। डैंपियर नगर में एक पेट्रोल पंप पर कांग्रेस कार्यकर्ता सुबह में एकत्र हुए। उन्होंने महंगाई को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया। केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही सरकार से बढ़ती महंगाई पर जल्द रोक लगाने की मांग की।

केंद्र सरकार महंगाई को रोकने में विफल : कांग्रेस

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कि ये सरकार महंगाई को रोकने में पूरी तरह से फेल है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार महंगाई पर अंकुश नहीं लगा पा रही है और लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी हो रही है।

प्रदर्शन में कोरोना गाइडलाइंस का पालन करना भूले

प्रदर्शन के बीच कांग्रेस कार्यकर्ता मास्क लगाना भूल गए। सोशल डिस्टेंसिंग तो कहीं नजर ही नहीं आ रही थी। कोरोना गाइडलाइंस का बिल्कुल भी पालन नहीं हुआ।

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे महानगर अध्यक्ष उमेश शर्मा ने कहा कि पेट्रोल के दाम 100 रुपये से ज्यादा और डीजल के दाम 90 रुपये से ज्यादा हो गए हैं। ​यदि जल्द इनके दाम कम नहीं हुए तो कांग्रेस सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन करेगी।

खबरें और भी हैं...