• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Mathura
  • Energy Minister Shri Kant Sharma Counted The Achievements Of The Government, Kept The Works Of The Government In Front Of The Public In 4 And A Half Years.

मथुरा में BJP ने गिनाईं उपलब्धियां:ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा बोले - भूमाफिया पर कसा शिकंजा, मुठभेड़ में 150 अपराधी किए गए ढेर

मथुरा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का फाइल फोटो

मथुरा में रविवार को BJP ने अपना साढ़े चार साल का रिपोर्ट कार्ड लोगों के सामने पेश किया। इस दौरान उन्होंने BJP की जमकर तारीफ की। कहा, पहले अपराधी खुलेआम घूमते थे, लेकिन योगी सरकार में ये सब बंद हो गया। जमीन हड़पने वाले माफिया अब जेल जा चुके हैं। मुठभेड़ में 150 बदमाशों को ढेर किया जा चुका है। इस सरकार में नुकसान हुआ है तो सिर्फ गुंडों का। आम आदमी के लिए तो इससे बेहतर कोई साल ही नहीं रहा।

एमएसपी को दोगुना कर किसानों को दिया जा रहा लाभ

श्रीकांत शर्मा ने बताया कि किसानों को इस सरकार में योजनाओं का खूब लाभ मिला है और आगे भी उनके हित की योजनाओं को चलाया जाएगा। ये सरकार जमीन से जुड़ी हुई है, हमारे कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों की समस्याओं को समझने का प्रयास करते हैं।किसानों की आय दोगुनी हो इसके लिए भी काम किया है। MSP को दोगुना कर किसानों को लाभ दिया गया है।

UP में माफियाराज का कोई स्थान नहीं

उत्तर प्रदेश में माफियाराज के लिए कोई स्थान नहीं है। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि 2017 में यूपी की जनता ने भाजपा को आशीर्वाद दिया। अब 2022 में भी उनका साथ देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ विकास की राजनीति करती है जाति और धर्म की राजनीति नहीं।

खबरें और भी हैं...