रालोद कार्यकर्ताओं में मारपीट:मथुरा में नवनियुक्त पदाधिकारियों के स्वागत के दौरान भिड़े पूर्व जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ता, जमकर चले लात घूसे

Mathura6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
RLD के स्वागत समारोह के दौरान पदाधिकारी और कार्यकर्ता में चले लात-घूसे - Dainik Bhaskar
RLD के स्वागत समारोह के दौरान पदाधिकारी और कार्यकर्ता में चले लात-घूसे

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपनी खोई हुई जमीन तलाश रही राष्ट्रीय लोकदल प्रदेश सरकार को घेरकर 2022 में अपना वर्चस्व दिखाने की कोशिश कर रही हैं। इसी के चलते पिछले दिनों पार्टी ने जिला पंचायत चुनाव में हार का ठीकरा कुछ पदाधिकारियों पर फोड़ते नए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी। रविवार को नव नियुक्त जिलाध्यक्ष और ब्रज प्रांत अध्यक्ष के स्वागत का कार्यक्रम रखा गया। इस कार्यक्रम में पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष और एक कार्यकर्ता में झगड़ा हो गया। देखते ही देखते मामूली कहासुनी मारपीट में बदल गई।

भिड़ने वाले रालोद कार्यकर्ता एक ही क्षेत्र के

रविवार को शहर कोतवाली इलाके में रालोद के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष बाबूलाल का स्वागत कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष रामवीर भरंगर और कार्यकर्ता बच्चन पहलवान में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। रालोद नेता जब तक दोनों शांत कराते तब तक दोनों में मारपीट शुरू हो गई। रामवीर भरंगर और बच्चन पहलवान में हुए झगड़े को किसी तरह रालोद नेताओं ने शांत कराया। फिलहाल झगड़ा किस बात को लेकर हुआ यह कोई भी बताने को तैयार नहीं है। बताया जा रहा है कि पूर्व जिलाध्यक्ष रामवीर भरंगर और कार्यकर्ता बच्चन पहलवान बलदेव क्षेत्र के ही रहने वाले हैं।

प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा- जल्द करा देंगे समझौता

रालोद के पूर्व जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ता में हुई मारपीट के बारे में जब प्रदेश उपाध्यक्ष कुंवर नरेंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया की झगड़ा किस बात को लेकर हुआ यह अभी साफ़ नहीं है। लेकिन दोनों ही पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता हैं, उनको इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए। एक दो दिन में दोनों को बैठाकर गलतफहमी दूर करा दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...