ऊर्जा मंत्री का मथुरा दौरा:स्टेडियम में किया विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास, राधापुरम बिजली घर का किया निरीक्षण

मथुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ऊर्जा मंत्री श्री कांत शर्मा ने राधापुरम बिजली घर का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उपभोक्ताओं से बिजली सप्लाई को लेकर फीडबैक भी लिया। - Dainik Bhaskar
ऊर्जा मंत्री श्री कांत शर्मा ने राधापुरम बिजली घर का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उपभोक्ताओं से बिजली सप्लाई को लेकर फीडबैक भी लिया।

शनिवार को प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा दो दिवसीय दौरे पर मथुरा पहुंचे। यहां उन्होंने गणेशरा स्टेडियम में विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने राधापुरम बिजली घर का औचक निरीक्षण किया। जहां अधिकारियों को 24 घंटे उपभोक्ताओं को बिजली देने के निर्देश दिए।

स्टेडियम में बनेंगे 3 टेनिस कोर्ट
मथुरा स्थित मोहन पहलवान स्पोर्ट स्टेडियम में 89.54 लाख रुपए की लागत से 3 टेनिस कोर्ट, स्ट्रीट लाइट और पब्लिक कॉम्प्लेक्स का निर्माण किया जाएगा। इन परियोजनाओं का शिलान्यास शनिवार को ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने विधि विधान से पूजा-अर्चना कर किया। इस मौके पर ऊर्जा मंत्री ने कहा कि जनपद के खिलाड़ियों को बेहतर सुविधा मिल सके, इसके लिए सरकार लगातार प्रयास कर रही है। जल्द ही तहसील स्तर पर मिनी स्टेडियम बनाए जाएंगे।

उपभोक्ताओं से लिया विद्युत आपूर्ति का फीडबैक
स्टेडियम में परियोजनाओं का निरीक्षण करने के बाद ऊर्जा मंत्री ने अपना काफिला रास्ते में मौजूद राधापुरम बिजली घर पर रुकवा लिया। जहां वह बिजली घर के औचक निरीक्षण के लिए पहुंच गए। यहां ऊर्जा मंत्री ने अधिशाषी अभियंता सचिन गुप्ता व उपखंड अधिकारी रमेश सोनी से सप्लाई को लेकर जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने रजिस्टर को भी चेक किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने बिजली अधिकारियों को निर्देश दिए कि बिजली की आपूर्ति 24 घंटे सुनिश्चित की जाए।

उपभोक्ताओं से की बात
निरीक्षण के दौरान ऊर्जा मंत्री ने बिजली घर से 4 उपभोक्ताओं को फोन कर फीड बैक लिया। ऊर्जा मंत्री ने उपभोक्ताओं से पूछा कि उनकी शिकायतों का समय से निस्तारण हो रहा है या नहीं, लाइट कितनी देर मिल रही हैं। इस पर उपभोक्ताओं ने फोन पर ही सन्तुष्टि जताई। जिसके बाद ऊर्जा मंत्री ने सभी बिजली कर्मचारियों की तारीफ की ।

बारिश में भी न हो बिजली बाधित
बिजली घर के निरीक्षण के दौरान 24 घंटे बिजली सप्लाई जारी रहे, इसके ऊर्जा मंत्री ने बिजली विभाग के मौके पर मौजूद सभी अधिकारियों को निर्देश दिए। ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने निर्देशित किया कि बारिश के दौरान भी बिजली बाधित न हो और 24 घंटे बिजली मिले।

खबरें और भी हैं...