पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मथुरा में गैस टैंकर पलटने से ट्रैफिक ठप:यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड से 18 घण्टे बाद भी नहीं हटाई गई गाड़ी, 2 कुंतल गैस का रिसाव, ग्रामीणों ने जताई नाराजगी

मथुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मथुरा में थाना मांट क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड से गुजरते समय टैंकर  पलट गया। - Dainik Bhaskar
मथुरा में थाना मांट क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड से गुजरते समय टैंकर पलट गया।

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर टैंकर पलटने से ट्रैफिक ठप हो गया है। गैस टैंकर को पलटे हुए 18 घण्टे हो गए हैं लेकिन अभी तक उसे रोड से हटाया नहीं जा सका है। कम्पनी के कर्मचारी गैस टैंकर को अनलोड करने के लिए मशीनों का इंतजार कर रहे हैं। वहीं आवागमन बाधित होने से गांव के लोगों को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने इस पर नाराजगी जताई है।

जयपुर से अलीगढ़ जा रहा टैंकर

अमन ट्रांसपोर्ट कम्पनी का गैस टैंकर ( UP 17, AT- 2791) गुरुवार की सुबह 17 टन एलपीजी गैस लेकर जयपुर से अलीगढ़ खैर स्थित प्लांट के लिए निकला था। मथुरा में थाना मांट क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड से गुजरते समय टैंकर अचानक पलट गया।जानकारी के मुताबिक गैस टैंकर चालक जयपुर निवासी हेमराज ने प्लांट पर जाने के लिए एक्सप्रेस वे के वृन्दावन कट पर प्लांट जाने का रास्ता पूछा तो किसी ने उसे शार्टकट रास्ता बता दिया। एक्सप्रेस-वे के वृन्दावन कट से हेमराज सर्विस रोड पर 5 किलोमीटर चला ही था कि तभी सर्विस रोड की एक साइड से धंस गई। जिसकी वजह से से टैंकर पलट गया।

गैस टैंकर पलटने से करीब 2 कुंतल गैस का रिसाव

टैंकर चालक हेमराज ने बताया कि गाड़ी पलटने से करीब 2 कुंतल गैस का रिसाव हुआ होगा। उसने बताया कि टैंकर को सीधा करने के लिए इसे अनलोड किया जाएगा। जिसके लिए कम्पनी से मशीन मंगाई जा रही है।

मौके पर दमकल और पुलिस की टीम
टैंकर अभी भी सड़क पर है। कोई हादसा न हो। इसके लिए मौके पर उत्तर प्रदेश दमकल विभाग और रिफायनरी की फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर हैं। वहीं सर्विस रोड पर जाने वाले यातायात को पुलिस ने रोक दिया हैं।

खबरें और भी हैं...